CAA विरोध के बाद दीपिका पादुकोण की बड़ी सफलता "छपाक" को टैक्स फ्री करने की हुई घोषणा

दीपिका पादुकोण की फिल्म “छपाक” को लेकर सोशल मीडिया पर जहां नेगेटिव कैंपेनिंग की जा रही है वहीं उनकी फिल्म का देश के कई राज्यों में तहेदिल से स्वागत किया जा रहा है। इस फिल्म को पहले मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री करने की घोषणा की गई थी। अब पांडिचेरी के मुख्य मंत्री वी नारायणस्वामी ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। दीपिका पादुकोण की फिल्म “छपाक” आज सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के रिलीज के पहले काफी विवाद हो रहा है। सोशल मीडिया पर एक तरफ जहां लोग इस फिल्म का बायकाॅट कर रहे हैं वहीं कुछ लोग इसे सपोर्ट भी कर रहे हैं।

दरअसल कुछ दिन पहले दीपिका पादुकोण ने JNU में घायल छात्रों से मुलाकात की थी। जिसके बाद से दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और पांडिचेरी में फिल्म “छपाक” को टैक्स फ्री कर दिया गया है। जिसकी जानकारी तीनों प्रदेश के CM ने ट्विटर हैंडल से दी है। मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि, “दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सरवाइवर पर बनी फिल्म “छपाक” जो 10 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसको मध्य प्रदेश सरकार में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं। यह फिल्म समाज में एसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ इस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद और जीने के जज्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच मैं बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।”

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा करते हुए कहा कि, “समाज में महिलाओं के ऊपर तेजाब से हमले करने जैसे जघन्य अपराध को दर्शाती एवं समाज में जागरूक करती हिंदी फिल्म “छपाक” को सरकार ने छत्तीसगढ़ प्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है। आप सभी सपरिवार जाए, स्वयं जागरूक बने व समाज को जागरुक करें।” ANI द्वारा शेयर की गई जानकारी के अनुसार पांडिचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणस्वामी ने कहा कि पांडिचेरी की सरकार “छपाक” को टैक्स रिलीफ देगी।

यकीनन यह खबर न सिर्फ दीपिका पादुकोण बल्कि फिल्म की पूरी टीम के लिए बेहद खास है। उनकी मेहनत का फल उन्हें मिला और इस फिल्म को सभी ओर से सहायता मिल रही है। बता दे, दीपिका के JNU दौरे के चलते इस फिल्म को न देखने कीअपील इंटरनेट पर की जा रही थी। फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही है। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है और विक्रांत मैसी भी दीपिका के साथ लीड रोल में हैं। दीपिका की इस फिल्म को लेटेस्टली हिंदी ने भी साढ़े तीन स्टार दिए है।

Leave a Comment