33 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

एक बार फिर दीपिका पादुकोण ने लहराया नारी शक्ति का परचम, खुशी से झूम उठे पति रणवीर सिंह भी

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री के आदि के जो अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वह हिंदी सिनेमा की टॉप टेन अभिनेत्रियों में शामिल है। अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी दीपिका पादुकोण कई बड़े-बड़े ऐड में भी नजर आ चुकी है। एक्ट्रेस आज भी अपनी खूबसूरती और शानदार अदाकारी के लिए लोगों को पसंद आती है।

google news
deepika padukone louis vuitton 2

दीपिका पादुकोण को आखिरी बार फिल्म गहराइयां में सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ काफी ज्यादा इंटिमेट सीन के साथ में देखा गया था। उनका इस तरह का रूप पहली बार के चाहने वालों को देखने को मिला दीपिका पादुकोण शादी शुदा है उन्होंने दिक्कत कलाकार रणवीर सिंह से शादी की है दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है और दोनों किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं।

वहीं हाल ही में दीपिका पादुकोण को लेकर खबर आ रही है कि उन्हें लग्जरी ब्रैंड लुइस वुइटन (Louis Vuitton) की पहली भारतीय ब्रांड एंबेसडर बनने का मौका मिला है इस बात की खुशी उन्होंने खुद सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से भी जाहिर की है। बता दें कि इतने बड़े ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर बनना काफी बड़ी बात है। यह दीपिका पादुकोण के लिए एक और अपने करियर का बड़ा अचीवमेंट कहा जा सकता है।

deepika padukone louis vuitton

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर भी चौहान के सामने आई है जिसमें वे इस ब्रांड को प्रमोट करती हुई नजर आ रही है। लग्जरी ब्रैंड लुइस वुइटन (Louis Vuitton) दीपिका पादुकोण से पहले वर्ल्ड के कई दिग्गज कलाकार भी प्रमोट कर चुके हैं। जिनमें चाइनीस एक्टर का भी नाम शामिल है। लेकिन दीपिका को पहली बार भारतीय एक्ट्रेस बन गई है। जिन्हें इस ब्रांड को प्रमोट और इसका फ्रेंड है मिस्टर बनने का मौका मिला है।

google news
deepika padukone louis vuitton 1

अपने पत्नी दीपिका पादुकोण को इतने बड़े फ्रेंड का ब्रांड एंबेसडर बनता हुआ देख रणवीर सिंह ने भी काफी खुशी जाहिर की है। उन्होंने खुद अपनी स्टोरी पर उनके फ्रेंड की फोटो के साथ में काफी कुछ लिखा भी है। उन्होंने उन्हें “सीरियस फ्लेक्स बेबी!” बताया है। अभिनेत्री के चाहने वाला भी आपकी बड़ी उपलब्धि के बाद उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से लगा था शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles