जब दिनेश कार्तिक पर टूटा था दुखों का पहाड़, पत्नी बन गई थी दोस्त क्रिकेटर के बच्चे की ‘मां’? जाने खबर की सच्चाई

Photo of author

By DeepMeena

Dinesh Kartik Murli vijay wife

भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहते हुए काफी नाम कमाने वाले खिलाड़ी दिनेश कार्तिक आज इंटरनेशनल फॉर्मेट से तो दूर है। लेकिन आईपीएल के मैदान में उनकी शानदार परफॉर्मेंस लोगों को काफी ज्यादा इंप्रेस कर रही है। कोलकाता नाइट राइडर्स की और से बल्लेबाजी करते दिखाई देने वाले दिनेश कार्तिक इस बार आईपीएल के 15 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं।

New WAP

Dinesh Kartik Murli vijay wife

क्रिकेट के मैदान पर बड़ा नाम कमा चुके दिनेश कार्तिक अपने करियर के साथ ही अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चाओं का विषय रहे हैं। बता दें कि उनकी पत्नी निकिता बंजारा ने उन्हें इतना बड़ा धोखा दिया कि जिससे आज भी वह पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं। दिनेश कार्तिक ने अपनी बचपन की दोस्त निकिता बंजारा से 2007 में धूमधाम से शादी की दोनों का जीवन काफी अच्छा व्यतीत हो रहा था।

dinesh karthik deepika pallikal

क्रिकेट शादीशुदा जिंदगी को काफी खुशहाल तरीके से जी रहे थे। लेकिन इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी मुरली विजय ने दोनों की जिंदगी में ऐसी एंट्री मारी के दोनों का जीवन ही बर्बाद कर दिया। बता दें कि निकिता और मुरली विजय के बीच हुई पहली मुलाकात ही इतनी ज्यादा इंप्रेसिव रही कि निकिता धीरे धीरे मुरली विजय की ओर आकर्षित होती चली गई नतीजा यह निकला कि साल 2012 में दिनेश कार्तिक के साथ रहते हुए उनकी पत्नी निकिता प्रेगनेंट हो गई।

लेकिन खबरों की मानें तो यह बच्चा दिनेश कार्तिक का नहीं उनके दोस्त मुरली विजय का था? यह खबर जैसे ही सामने आई मानों दिनेश कार्तिक पर मानों पहाड़ टूट पड़ा हो, यह राज खुलने के बाद उन्होंने फौरन ही अपनी पत्नी को तलाक देने का फैसला कर लिया। उन्होंने देर ना करते हुए। निकिता तलाक दे दिया और मुरली विजय ने फौरन ही उनकी पत्नी निकेता से शादी कर ली थी। लेकिन पत्नी से दूर होने के बाद दिनेश कार्तिक की जिंदगी पूरी तरह से बिखर चुकी थी।

New WAP

उन्होंने क्रिकेट से भी दूरियां बना ली थीं। लेकिन उनके कोच ने उन्हें बाद में संभाला और क्रिकेट के मैदान पर दोबारा लेकर आए। हालांकि आज दिनेश कार्तिक मैदान पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए नजर आते हैं। लेकिन उनकी पत्नी और दोस्त द्वारा दिए गए धोखे को शायद ही वे आज भुला पाए हो। दिनेश कार्तिक को मिले धोखे की चर्चाएं आज भी खूब होती हैं। दिनेश कार्तिक को प्यार और दोस्ती दोनों में धोखा मिला। जिसका आज भी उन्हें मलाल रहता है।

google news follow button