दबंग सलमान खान ने कही शाहरुख़ खान के बारे में ये बड़ी बात…

दबंग खान यानी की सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘दबंग 3’ के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रहे हैं. लेकिन अपने बिजी शिड्यूल होने के बावजूद भी सलमान खान सोशल मीडिया में एक्‍ट‍िव रहते हैं. आप को बता दें कि, महानायक अमिताभ बच्‍चन के घर हुई दिवाली पार्टी में शाहरुख खान ने एक बड़ा हादसा होने से बचाया. शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ इस दिवाली पार्टी में पहुंचे थे.

google news

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान ने अपनी जान जोखिम में डालकर ऐश्‍वर्या राय बच्चन की मैनेजर की जान बचाई थी. दिवाली पार्टी में मौजूद ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में पास रखे दिये से आग लग गई थी. वहीं अब इस खबर को लेकर सलमान खान ने अपना रिएक्‍शन दिया है.

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शाहरुख खान का एक वीडियो शेयर करके उनकी जांबाजी की सराहना की है. इस वीडियो में उन्‍होंने शाहरुख़ खान की फिल्‍म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का एक सीन शेयर किया है. जिसमें शाहरुख के कपड़ों में आग लग जाती है. कपड़ों में आग लगने के बावजूद शाहरुख बेफिक्र नजर आते हैं और वहां से निकल जाते हैं.

दिलचस्‍प बात ये है कि दबंग खान इस वीडियो के बैकग्राउंड में बोलते नजर आ रहे हैं, ‘हीरो वो होता है जो आग में कूद के, बुझा के, बचाते हैं.’

google news
View this post on Instagram

@iamsrk

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Source Instagram

सलमान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया में बेहद पसंद किया जा रहा है. इससे पहले कि आग और अधिक बढ़ती, शाहरुख खान ने तुरंत आग को बुझाया. मैनेजर को बचाते हुए शाहरुख खान को भी कुछ चोटें आई है.

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!