Categories: मनोरंजन

कपिल के शो पर मंडराने लगे संकट के बादल, सुशांत के फैंस ने किया बॉयकॉट शुरू

अब इसे किस्मत कहें या संयोग, जब भी मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो के शीर्ष पर पहुंचे हैं, तो उनके लिए मुसीबतें आ जाती हैं। कभी-कभी दोस्त शो से जाते हैं, कभी-कभी उनकी फिल्मों की शूटिंग के कारण शो को रोक दिया जाता है, कभी-कभी उनका रवैया, कभी-कभी उनके सेट पर आग लगने, सभी तरह की समस्याओं से थोड़ी देर के बाद निपटा जाता है। वर्तमान में, उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के बहिष्कार की मांग जोर-शोर से उठाई जा रही है। ट्विटर का शीर्ष रुझान वर्तमान में #BoycottKapilSharmaShow शीर्ष प्रवृत्ति में शामिल है।

इस ट्रेंड की खास बात यह है कि इस बार कपिल शर्मा लोगों से नाराज नहीं हैं और न ही उनके शो पर हुई किसी भी बात से नाराज हैं। इस बार उनके निर्माता सलमान खान के कारण उनके शो का बहिष्कार किया जा रहा है। दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फीनिक्स में एक खास तरह का रोष है। सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार माने जा रहे लोगों पर लोग खुलकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

सलमान खान के बारे में चर्चा है कि सलमान खान इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देते हैं। वे जानबूझकर उद्योग को अपने जीवन-पहचान वाले व्यक्तियों के सामने पेश करते हैं। इसी समय, एक चर्चा फैलाई जा रही है कि सलमान खान ने सुशांत के बारे में एक फिल्म बनाने के बारे में सोचा था। लेकिन एक बड़ी छोटी चीज के लिए, उन्हें फिल्म से बाहर निकाल दिया गया। अब यह कपिल के शो को प्रभावित कर सकता है।

Leave a Comment