Categories: मनोरंजन

अर्नब गोस्वामी के टीवी चैनल का पाखंड़ उजागर, सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर

अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के विवादास्पद एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी पिछले कई दिनों से अपने कार्यक्रम में बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान पर लगातार हमला बोल रहे है। गोस्वामी की मांग है कि, वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अपनी चुप्पी तोड़े। इस बीच, शनिवार की रात को सलमान खान को अपने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के नए सीजन को धूमधाम के साथ लॉन्च करते हुए देखा गया। बिग बॉस के नए सीजन के लॉन्च के साथ ही अर्नब गोस्वामी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

लगभग सभी मीडिया आउटलेट्स ने ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट को अपने समाचार चैनल पर लाइव अपटेड के साथ दिखाया। इस बीच, सलमान के कई प्रशंसकों ने अर्नब गोस्वामी के टीवी चैनलों के कथित पाखंड़ को उजागर किया। यूजर्स का कहना है कि, ‘रिपब्लिक भारत’ सलमान खान के रियलिटी शो को बढ़ावा देने में व्यस्त था। इसको लेकर यूजर्स ‘रिपब्लिक टीवी’ के संस्थापक अर्नब गोस्वामी को जमकर ट्रोल करने लगे। लोगों का कहना है कि, गोस्वामी उन्हीं पर निशाना साधते है और उनकी के शो को अपने चैनल पर दिखा रहे हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट:

बिग बॉस 14 की धमाकेदार शुरुआत

‘बिग बॉस 14’ की धमाकेदार शुरुआत होस्ट सलमान खान ने की। फैन्स के लंबे इंतजार के बीच ठीक 9 बजे सलमान खान ने ‘बिग बॉस’ का हथोड़ा मार 14वें सीजन का शानदार आगाज किया। ‘बिग बॉस 14’ में शामिल होने वाले सभी सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स 14 दिनों तक क्वॉरंटीन रह चुके हैं और उनका तीन-तीन बार कोरोना टेस्ट भी हुआ है।

इस साल के प्रतियोगियों में जान कुमार सानू, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, एजाज खान, राहुल वैद्य, जिया मानेक, पवित्रा पुनिया, निशांत सिंह मलखानी, जैस्मीन बघिन, सारा गुरपाल, निक्की तंबोली और शहजाद देओल शामिल हैं।

सलमान ने मंच पर सबसे पहले ‘बिग बॉस’ के पुराने कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान को बुलाया। इस बार घर में आने वाले हर कंटेस्‍टेंट को TBC स्‍टेटस, यानी टू बी कन्‍फर्म्‍ड स्‍टेटस मिलेगा। 14 दिनों तक हर कंटेस्‍टेंट पर सीनियर मेंबर्स यानी सिद्धार्थ, गौहर और हिना की नजर रहेगी। इन 14 दिनों में जो इन्हें रिझाने में कामयाब रहेगा, वही शो के लिए कंफर्म होगा।

Leave a Comment