Bachchan Family पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी ने कहा अलविदा, अभिषेक बच्चन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार अभिषेक बच्चन इसलिए काफी समय से लगातार अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बने हुए थे जहां से उनकी लगातार तस्वीर वीडियो सामने आ रही थी। लेकिन अब पूरा परिवार फिल्म फेस्टिवल से वापस अपने घर लौट चुका है। बता दें कि घर लौटते ही अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट साझा करते हुए इस बात की जानकारी साझा की है कि उनके परिवार और पिता के बहुत अच्छे दोस्त करीबी कॉस्टयूम डिजाइनर अकबर शाहपुरवाला ने अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

google news
Abhishek bachchan sad for akbar shahpurwala

अकबर शाहपुरवाला के अचानक हुए निधन पर अभिषेक बच्चन ने कहा कि दुख जताया उन्होंने पोस्ट साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि वह होने की अंकल के नाम से बुलाया करते थे उनकी और अंकल के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग थी उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म में फेस्टिवल से काफी दुखद समाचार लेकर लौटे हैं। अकबर शाहपुरवाला इंडस्ट्री के दिग्गज कॉस्टयूम डिजाइनर में सही है उन्होंने कहा कि नाम कमाया था।

अभिषेक बच्चन ने आगे बताया कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों के लिए कॉस्टयूम डिजाइन करने से लेकर बनाए सीने तक भी है इतने नहीं उन्होंने बताया कि शिवजी के समय भी उन्होंने जो सूट पहना हुआ था वह भी उन्हीं के हाथ लगा इतना ही नहीं उन्होंने अमिताभ बच्चन के लिए उन्होंने कई बार कॉस्टयूम डिजाइन किया था। वे दिल के बहुत अच्छे इंसान थे। मेरी उनके साथ बहुत अच्छी बनती थी। क्योंकि वह मुझे एक बच्चे की तरह रखा करते थे उनके जाने का मुझे बेहद ही दुख है।

अभिनेता की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। फैंस उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं अभिषेक बच्चन ने याद करते हुए बताया है कि उन्होंने जितने भी बार उनके लिए सूट सिला है अंकल ने उन्हें आशीर्वाद भी दिया है। अभिनेता ने यह भी कहा कि वह आज उनकी याद में उनका सिला हुआ सूट ही पहन लेंगे उन्होंने आखिरी में अंकल को श्रद्धांजलि अर्पित की है। अभिषेक बच्चन की यहां पोस्ट सामने आने के बाद अब बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं इनमें बॉबी देओल का नाम भी शामिल है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles