33 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

कपड़े पहनने में इस महिला को आते थे आलस्‍य तो गुदवा लिया पूरे शरीर पर टैटू, अब तक खर्च कर चुकी है 24 लाख

सोशल मीडिया पर इन दिनों 50 साल की महिला केर्स्टिन ट्रिस्टन (Kerstin Tristan) काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है बता दें कि टैटू खुदवाने का हर किसी इंसान को काफी ज्यादा शौक रहता है कोई इसे अपनी पसंद से गुजरता है तो कोई अपनी निशानी के लिए लेकिन आज हम जिस महिला के बारे में बात करने जा रहे हैं उन्होंने कपड़े पहनने को लेकर आने वाले हालत के चलते ही अपने पूरे शरीर पर टैटू गुदवा लिया है।

google news
Kerstin Tristan tatoo lover

केर्स्टिन ट्रिस्टन तस्वीरें वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसे देखकर लोग भी काफी ज्यादा हैरान हो रहे हैं। आपको बता दें कि टैटू शरीर पर बुधवा ना कभी कबार सेहत के लिए हानिकारक भी हो जाता है। इतना ही नहीं इसे गुदवाने के लिए काफी पैसे भी खर्च करने पड़ते हैं इसके बावजूद भी इस महिला ने 50 साल की उम्र होने के बावजूद भी अपने पूरे शरीर को टैटू से गुदवा लिया।

खबरों के अनुसार केर्स्टिन ट्रिस्टन अब तक अपने शरीर पर तकरीबन 24 लाख रुपए खर्च कर चुकी है। जिसे उन्होंने केवल टैटू बनवाने के लिए खर्च किए हैं। बता दें कि उन्होंने खुद इस बात की जानकारी साझा की है कि उन्होंने पहला टैटू अपने शरीर पर तकरीबन 5 साल पहले बुधवाया था। हाल ही में उन्होंने अपनी काफी पुरानी तस्वीरों को भी साझा किया है जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने किस तरह से अपने टैटू के शरीर को शुरुआत ही और आखिरकार उन्होंने कपड़े पहनने की हालत के चलते पूरे शरीर पर ही टेक रुपाली इतना ही नहीं उन्होंने अपने पूरे शरीर की भी तस्वीर को साझा किया है जिस पर देखा जा सकता है कि उन्होंने किस तरह से रंग-बिरंगे टैटू गुदवा आए हैं। जिसकी वजह से वह इन दिनों काफी जगह चर्चा का विषय बनी हुई है और उनकी हर तरफ सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles