चंपक चाचा की पत्नी भी नहीं है किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम, खूबसूरती में है बबिता से एक कदम आगे

छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने आज घर-घर में अपनी पहचान बना ली है लोग इस नाटक को देखना बेहद ही ज्यादा पसंद करते हैं। इतना ही नहीं लोगों पर नाटक का इतना ज्यादा क्रेज है कि इसे बहुत से लोग तो दिन भर ही यही देखना पसंद करते हैं। लेकिन नाटक में जो किरदार है।

amit bhatt wife

उनकी भूमिका भी नाटक को हिट करने में सबसे अहम मानी जाती है आज हम तारक मेहता का उल्टा चश्मा नाटक किरदार की बात करने जा रहे हैं उन्होंने अपनी अदाकारी से सबका दिल जीता है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा नाटक में चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट की जिन्होंने आज अपने इस किरदार से हर घर में पहचान बना ली है। और लोग उन्हें अपने रियल नाम की अपेक्षा चंपक चाचा के नाम से ज्यादा जानते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhattmkoc)


लेकिन आज हम उन की लव स्टोरी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। अमित पत्नी क्रुति भट्ट किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लगती लेकिन इसके बावजूद भी वे लाइमलाइट से कोसों दूर है। बता दें कि दोनों ही पति-पत्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद है दोनों को ही सोशल मीडिया से जुड़े रहना काफी ज्यादा पसंद है।

Amit Bhatt Champak chacha 2

यही कारण है कि वह अपनी हर एक्टिविटी से जुड़ी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं इतना ही नहीं चंपक चाचा के दो बेटे भी हैं जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में टप्पू के दोस्त के रूप में नजर भी आ चुके हैं।

Amit Bhatt Champak chacha 3

अमित भट्ट और क्रुति भट्ट के दो बेटे हैं देव और दीप जो दिखने में बेहद ही ज्यादा हैंडसम है बात की जाए क्रुति की तो वह तारक मेहता के शो के सेट पर आती रहती है और उनकी सभी मेंबरों से अच्छी बॉन्डिंग है। उनके बेटे भी सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहते हैं और अपने माता-पिता के साथ में कई जारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी करते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhattmkoc)


चंपक चाचा का पूरा परिवार घूमने-फिरने का काफी ज्यादा शौकीन है वह अपने फ्री समय में बाहर घूमना वह ज्यादा पसंद करते हैं। उनके टूर के फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इतना ही नहीं अमित अपनी पत्नी के साथ खूब फोटो शेयर करते हैं। हाल ही में अमित ने फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘तुम मेरी सब कुछ हो।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *