23 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

Breaking News: इस कलाकार ने दुनिया को कहा अलविदा, फिल्म इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर

सिनेमाघरों में इन दिनों केजीएफ चैप्टर 2 जोर शोर से चल रही है। बता दे कि लोग इस फिल्म का कई सालों से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जैसे ही फिल्म सिनेमा घर में रिलीज हुई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड बना दिया। बता दें कि फिल्म वर्ल्ड वाइड काफी इनकम कर चुकी है और अभी भी सिनेमाघरों के शो फुल ही जा रहे हैं। लोगों को यश का किरदार काफी ज्यादा पसंद आया है।

google news
Breaking News KGF star Died

लेकिन फिल्म से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का हिस्सा रहे कलाकार मोहन जुनेजा ने अचानक ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने फिल्म KGF2 में दमदार अभिनय किया था। लेकिन उनके अचानक इस तरह इस दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद से ही इंडस्ट्री में एक बार फिर शोक की लहर छा गई है।

बता दें कि अब सभी इस चहेते कलाकार को सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। खबरों की माने तो मोहन जुनेजा पिछले काफी समय से बीमारी से जूझ रहे थे। लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने फिल्म में काफी शानदार किरदार निभाया जिसके लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। अभिनेता का पिछले काफी समय से अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन उन्होंने शनिवार सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Mohan Juneja passed away

अभिनेता के निधन के बाद उनकी बॉडी को उनके परिवार वालों को दे दिया गया। बता दें कि जैसे ही अभिनेता को उनके घर ले जाया गया जहां बड़ी संख्या में लोग उनके अंतिम दर्शन करने पहुंचे। अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। उन्होंने कॉमेडी के दम पर इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे। लेकिन देखते ही देखते हुए काफी बड़े स्टार बन गए थे। मोहन जुनेजा ने मलयालम, तेलुगू, हिंदी भाषा की फिल्म काम किया था। इतना ही नहीं उन्होंने KGF में शानदार इन्फॉर्मर का दमदार किरदार निभाया था।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles