इन महिला खिलाड़ियों की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड अदाकारा भी हो जाती है फेल, तस्वीरों से नहीं हटेगी नजरें

दुनिया में क्रिकेट को लेकर काफी दीवानगी देखी जाती है। अगर क्रिकेट शुरू हो जाए तो लोग सारे काम छोड़ कर पहले मैच देखते है, लेकिन अगर फिर बात पाकिस्तान और भारत के बीच मैच की आ जाए तो इस मौके को भारतीय कभी भी गंवाना नहीं चाहेंगे।

google news

वहीं बात अगर फिर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कारें तो इसमें कई धुआंदार खिलाड़ी है इसके साथ ही इतनी खूबसूरत है कि आप अपनी नजर भी नहीं हटा पाएंगे। हर दिन यह खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और कई फोटो वायरल करती है। इनकी सुंदरता का चर्चा पूरी दुनिया में होती है आइए देखतें है इन खिलाड़ियों की एक झलक।

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana)

अगर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की धाकड़ बल्लेबाज स्मृति मंधाना की बात करें तो यह जितने खेल में दमदार पारी खेलती है। उतनी ही खूबसूरत भी नजर आती है। यहां किसी फिल्म की एक्ट्रेस से कम नहीं है। यह हर दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और कई तस्वीरें शेयर भी करती है। वहीं फैंस भी उनके फोटो को काफी पसंद करते हैं और कई तरह के कमेंट भी किए जाते हैं।

हरलीन देओल (Harleen Deol)

हरलीन देओल इनकी बल्लेबाजी के सभी दीवाने है उनका ड्रेसिंग सेंस बहुत ही कमाल का होता है। यह खिलाड़ी भारत की स्टार महिला खिलाड़ियों में गिनी जाती है। इनकी खूबसूरती के चर्चे भी पूरी दुनिया में होते हैं। वही सोशल मीडिया पर यह हमेशा एक्टिव रहकर कई तरह के फोटो शेयर करती है जिन्हें यूजर्स काफी पसंद भी करते और कई तरह के कमेंट करते हैं।

google news

एलिस पैरी (Ellyse Perry)

वहीं बात करें ऑस्ट्रेलिया की दमदार क्रिकेटर एलिस पैरी की तो यह खिलाड़ी खूबसूरती के साथ अपने फिटनेस पर भी काफी ध्यान देती है और हमेशा चर्चा में बनी रहती है। वहीं इनके क्रिकेट खेलने के तरीके को लोग काफी पसंद करते है। खूबसूरती में यह महिला बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती है इनकी गिनती दुनिया के सबसे धाकड़ महिला खिलाड़ियों में होती है।

सारा टेलर (Sarah Taylor)

सारा टेलर इंग्लैंड की पूर्व क्रिकेटर है और दुनिया की धाकड़ महिला विकेट कीपरों में गिनी जाती है। इन्होंने 13 साल के लंबे क्रिकेट करियर के बाद 2019 में क्रिकेट को अलविदा कहा था । यहां कुछ दिन पहले बिना कपड़ों वाले फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में थी। इस फोटो में वहां बल्लेबाजी और विकेट कीपिंग करती हुई नजर आ रही थी। यह खिलाड़ी काफी खूबसूरत होने के साथ ही अपनी फिटनेस का ध्यान भी काफी रखती है।

कायनाज इम्तियाज (Kainat Imtiaz)

अगर बात करें पाकिस्तान की पूर्व खिलाड़ी और तेज गेंदबाज कायनाज इम्तियाज की तो यहां भी काफी खूबसूरत है और बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। इन्होंने 15 वनडे और 15 टी20 मुकाबले खेले है। यहां दिखने में काफी खूबसूरत है और हर समय चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया पर कई तरह की तस्वीरें वायरल करती है जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!