28.2 C
India
Thursday, September 23, 2021

मिथुन के प्यार में पागल श्रीदेवी ने करली थी उनसे चुपचाप शादी, आज भी पत्नी के तौर पर आता है नाम

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत से कलाकार ऐसे हैं जो अपने समय से बहुत आगे निकल आए हैं और आज सभी ने अपनी जिंदगी और को सेट कर रखा है लेकिन उनके द्वारा शुरुआती दिनों में किए गए कुछ काम ऐसे भी है। जिन्हें फैंस के लिए भुला पाना शायद कभी नामुमकिन हो, यह हम इसलिए कह रहे हैं कि बॉलीवुड के सितारे फिल्मों के अंदर जितना प्यार अपने को-स्टार के साथ करते हैं।

- Advertisement -

sridevi mithun1

ऐसा ही रियल लाइफ में भी उनके साथ कई बार हो चुका है। बहुत से कलाकार तो ऐसे भी हैं जिनका नाम एक दो नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियों के साथ में जोड़ा गया है। वहीं कई कलाकारों की तो ऐसी भी खबर उड़ गए थी कि उन्होंने शादी करती हैं। तो चलो आज हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार मिथुन चक्रवर्ती और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के रिश्ते के बारे में बताते हैं जिससे शायद आप आज तक अंजान रहे होंगे।

sridevi mithun2

दरअसल, दोनों ही कलाकारों ने फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। वहीं दोनों ही कलाकारों को अपनी डांसिंग के लिए भी बखूबी जाना जाता रहा है। खबरों की माने तो मिथुन और श्रीदेवी ने फिल्म ‘जाग उठा इंसान’ में एक साथ काम किया था। वहीं इस दौरान दोनों की दोस्ती हो गई। और यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई। दोनों को भी पता नहीं चला।

sridevi mithun 3

लेकिन दोनों को ही इस रिश्ते को लेकर पता था कि यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाएगा। इसके बावजूद दोनों के बीच नजदीकी लगातार बढ़ती चली गई। जबकि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पहले से ही शादी शुदा थे। इसके बाद भी दोनों ही कलाकारों ने शादी करली। लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका, और मिथुन के ऊपर उनकी पत्नी तीन बच्चों की जिम्मेदारी भी थी।

sridevi mithun 4

वही मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी का यह रिश्ता लगभग 3 साल के बाद टूटने की कगार पर आ गया वही सामान अभिनेता को श्रीदेवी को लेकर शक्ति पैदा हो रहा था कि उनकी नरसी का लगातार बोनी कपूर के साथ में बढ़ती जा रही है। एक इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर की पत्नी मोना कपूर ने खुलासा करते हुए बताया था कि मिथुन के लिए शक को दूर करने के लिए श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी भी बांद दी थी।

sridevi boney kapoor

बता दें कि इसके बाद भी श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी करली थी। जिनकी दो बेटियां हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!