इन अभिनेत्रियों के लिए सास-ससुर भी है माता पिता समान पूजनीय, तो कोई मानता है अच्छा दोस्त

लड़कियों का हमेशा से ही यह सपना होता है कि जिस घर में उनकी शादी हो वहां उनको अपने माता पिता की तरह प्यार करने वाले सास-ससुर मिले। कई लड़कियों को वास्तविकता में ऐसे ही साथ ससुर मिलते हैं और कुछ लोगों की इच्छा अधूरी रह जाती है। आज हम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे जहां पर उनके साथ ससुर ठीक उनके माता-पिता की तरह ही व्यवहार रखते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्रियों कि अपने सास ससुर के साथ मॉर्निंग खुले रूप से देखी जा सकती है।

ऐश्वर्या राय बच्चन

Aishwarya Rai Bachchan

लिस्ट में सबसे पहला नाम बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का आता है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक बच्चन के साथ वर्ष 2007 में शादी की थी। पूरा बच्चन परिवार बॉलीवुड मैं अभिनय के लिए मशहूर है और सभी ने ऐश्वर्या के साथ स्क्रीन पर एक साथ काम भी किया है। हमने कई समारोहों मैं देखा है कि किस तरह से ऐश्वर्या राय बच्चन की उनके ससुराल के लोगों से अच्छी बॉन्डिंग है।

दीपिका पादुकोण

Jagjit Singh Bhavnani deepika padukone

सूची में दूसरा नाम दीपिका पादुकोण का आता है हालांकि इनकी शादी को बहुत ज्यादा समय नहीं हुआ है। रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में शादी की थी। जैसा कि हम सभी जानते हैं रणवीर सिंह काफी मजाकिया इंसान हैं ठीक उसी तरह उनके पिता जगजीत सिंह भावनानी चौकी दीपिका पादुकोण के ससुर है एक बेटी की तरह व्यवहार रखते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने खुद बताया था कि उनके ससुर जगजीत सिंह हो नानी के पिता की तरह उनसे व्यवहार करते हैं और दोनों के बीच काफी अच्छे सामंजस्य हैं।

नेहा धूपिया

Neha Dhupia with Bishan Singh Bedi

अब हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया की हालांकि इनकी बहुत अधिक फिल्में बॉलीवुड में नहीं है लेकिन वह एक चर्चित चेहरा है। नेहा धूपिया की बॉलीवुड के कई एक्टर और एक्ट्रेस के साथ अच्छे रिलेशन है। नेहा धूपिया ने वर्ष 2018 में अंगद बेदी के संग विवाह रचाया था। नेहा धूपिया के ससुर बिशन सिंह बेदी को कौन नहीं जानता है। नेहा धूपिया के उनके ससुर बिशन सिंह बेदी से एक पिता की तरह संबंध है और वह उनके मान-सम्मान का हर समय ध्यान रखती हैं।

सोनम कपूर

sonam kapoor father in law

सूची में अगला नाम कपूर खानदान की बेटी सोनम कपूर का है जो अपने फैशन सेंस और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं फुल फ्रॉक हालांकि सोनम कपूर अपनी एक्टिंग मैं कुछ खास तो नहीं कर पाई लेकिन अपनी स्टाइल के लिए वह हमेशा चर्चा में रहती है। सोनम कपूर ने साल 2018 में भारतीय बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी रचाई थी। आनंद और उनका परिवार काफी समय से दिल्ली में ही रहते हैं। सोनम कपूर की अपने सास और ससुर से अच्छे रिश्ते हैं और कई बार उन्हें साथ में छुट्टियां मनाते हुए देखा जा सकता है। अपनी शादी के बाद सोनम कपूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वह अपने एक पापा का घर छोड़कर दूसरे पापा के घर जा रहे हैं।

समांथा रुथ

Samantha Akkineni with nagarjuna

अब हम बात करेंगे दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री समांथा रुथ की जिन्होंने 2017 में नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के साथ शादी रचाई थी। दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अक्कीनेनी नागार्जुन अपनी अभिनय क्षमता के लिए जाने जाते हैं और उसी प्रकार एक ससुर के रूप में उन्होंने समांथा रूठ के साथ एक विशेष बॉन्डिंग बनाई है।हालांकि पूरा परिवार दक्षिण भारत की फिल्म इंडस्ट्री का चर्चित परिवार है इसलिए सभी एक दूसरे की इज्जत का हमेशा ख्याल रखते हैं।

सुजैन खान

sussanne khan with rakesh roshan

अब हम बात करेंगे बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय खान की बेटी सुजैन खान की। सुजैन खान ने साल 2000 में रितिक रोशन के साथ विवाह किया था जिससे उनके दो बच्चे हैं।हालांकि रितिक रोशन और सुजैन खान के तलाक को 5 वर्षों से भी अधिक का समय हो चुका है लेकिन विशेष मौकों पर दोनों के परिवार एक दूसरे के साथ दिखाई दे जाते हैं। वीडियो से बात करते हुए सुजैन खान ने बताया था कि उनके ससुर राकेश रोशन से उनके काफी अच्छे संबंध है और आज भी वह उन्हें अपना पिता मानती है। सुजैन खान ने कहां की रितिक रोशन और मैंने तलाक ले लिया है लेकिन इसके बावजूद वह आज भी राकेश रोशन की एक पिता की तरह ही इज्जत करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *