Birthday Special: बॉलीवुड की इन फिल्मों ने बर्बाद किया Fardeen Khan का उभरता हुआ करियर, देखें लिस्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत से चर्चित कलाकार आज फिल्मी दुनिया से पूरी तरह से दूर हो चुके हैं। एक समय अपनी अदाकारी का बड़े पर्दे पर खूब जलवा बिखेरने वाले कलाकार देखते ही देखते इंडस्ट्री से बाहर हो गए। आज इस आर्टिकल में एक ऐसे ही कलाकार के बारे में बात करने जा रहे हैं। जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया।

google news
Fardeen Khan Birthday 1

इस दौरान उन्होंने दिग्गज कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर की लेकिन इसके बाद भी अपने फिल्मी करियर को ज्यादा लंबा नहीं चला सके। दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार फरदीन खान की जो आज अपना 48 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। तो चलो उनके जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ बातें आपके साथ साझा करता है।

फरदीन खान वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए कई फिल्मों में काम किया लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी उनकी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो पर्दे पर बुरी तरह से पीट गई। जिसकी वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी अपनी अदाकारी का ज्यादा जलवा नहीं भी खेल सके और एक शानदार कलाकार होने के बावजूद भी बहुत जल्द ही उनका करियर फिल्मी दुनिया से खत्म हो गया।

फिदा (Fida)

Fardeen Khan Fida

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और शाहिद कपूर के साथ शानदार नेगेटिव रोल निभाने वाले फरदीन खान कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर सकी थी।

google news

जानशीन (Janasheen)

fardeen khan Janasheen

फरदीन खान की फिल्म जानशीन अपने शानदार गानों के लिए आज भी पहचानी जाती है लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कमाल नहीं कर सकी इस फिल्म में सेलिना जेटली भी मुख्य भूमिका में थी।

खुशी (Khushi)

fardeen khan movie khushi

अभिनेत्री करीना कपूर के साथ इस फिल्म में फरदीन खान मुख्य भूमिका में थे। लेकिन इसके बाद भी वे इस फिल्म को हिट साबित करने में सफल नहीं रहे यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई।

जय वीरू (Jai Veeru)

Fardeen khan Jai Veeru

फरदीन खान की फ्लॉप फिल्मों में जय वीरू का भी नाम शामिल है इस फिल्म में उनके साथ कुणाल खेमू भी दिखाई दिए थे। दोनों दमदार कलाकार की जोड़ी भी इस फिल्म को बड़े पर्दे पर फिर साबित नहीं कर सकी।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles