रहस्मय मामला: महानायक अमिताभ बच्चन की तबियत ख़राब, लिवर की समस्या के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सदी के महानायक के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने की खबर से उनके फैंस चिंतित है। बेवसाइट स्पॉट बॉय की खबर के मुताबिक बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में बिगड़ती हालत के बाद भर्ती कराया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी लीवर की समस्या की वजह से भर्ती कराया गया। बेवसाइट स्पॉट बॉय ने दावा की है की उन्हें रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल लाया गया था लेकिन अमिताभ की तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें भर्ती कर लिया गया अभी वह 3 दिन से अस्पताल में भर्ती है।

बीते कई सालों से अमिताभ बच्चन को फेफड़ों और लीवर की समस्या से परेशान और जूझते हुए देखा गया। जिसके चलते उन्हें अक्सर जांच के लिए हॉस्पिटल जाना पड़ता। बेवसाइट स्पॉट बॉय ने अपनी एक ख़बर में इसको लेकर दावा किया कि मंगलवार रात 2:00 बजे तबीयत बिगड़ने के बाद अमिताभ बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अमिताभ बच्चन का लिवर 25% ही काम कर रहा है और उन्हें आईसीयू में रखा गया है। बेवसाइट स्पॉट बॉय का दावा है की बिग बी की तबियत से जुडी खबर को छुपाया जा रहा है जिसके कारण बॉलीवुड में किसी को भी इसकी जानकारी नहीं है और कोई उनके हालचाल भी पूछने नहीं आया।

अमिताभ बच्चन के अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद उन्होंने अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में बिग बी ने लिखा “खूबसूरती का मुकाबला आज अपने पूरे शबाब पर था, आज एक चांद दूसरे चांद के इंतजार में था” इसके बाद उन्होंने लिखा – करवा चौथ की शुभकामनाएं ,उन्हें जो प्रण करती है अपने पति के जीवन के लिए।

Source spotboye

एक तरफ, जैसे ही यह जानकारी सोशल मीडिया में आयी, सोशल मीडिया पर बिग बी के चाहने वालो ने अमिताभ बच्चन की लम्बी उम्र की कामना की और जल्दी स्वस्थ होने की कामना करी।

Source: Spotboy News

और भी पढ़े :-

Leave a Comment