आश्रम वेब सीरीज के सबसे फेमस विलेन भोपा महाराज का नहीं हुआ सपना पूरा, करना चाहते थे यह काम

इन दिनों हर तरफ बॉबी देओल की आने वाली वेब सीरीज आश्रम की चर्चाएं चल रही है जो कि 3 जून को एम एक्स प्लेयर पर रिलीज होना है। बता दें कि इस वेब सीरीज से पहले दोनों पाठ काफी ज्यादा शानदार रहे जिसमें बाबा निराला का किरदार सबसे ज्यादा दमदार है। जो कि बॉबी देवल निभाते हैं इतना ही नहीं सबसे मजबूत विलेन के रूप में भोपा चंदन राय लोग काफी ज्यादा पसंद आए हैं।

google news
Chandan Roy Sanyal Ashram 4

चंदन राय की बात की जाए तो वे बॉबी देओल के काफी अच्छे दोस्त दोनों के बीच में बहुत अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है और दोनों ने वेब सीरीज आश्रम में भी काफी शानदार किरदार निभाया है आप फैंस उनकी आने वाली थर्ड सीरीज को देखने के लिए काफी ज्यादा बेचैन नजर आ रहे हैं जो कि जल्द ही सभी को देखने को मिलने वाली इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता भी बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई नजर आने वाली है।

Chandan Roy Sanyal Ashram 1

लेकिन क्या आप जानते हैं भोपा 2006 से ही मनोरंजन दुनिया का हिस्सा बन गए थे वे अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुके हैं लेकिन उन्होंने पुकारे किरदार से लोगों के बीच में काफी बड़ी पहचान बनाई है इतना ही नहीं वे काफी ज्यादा पढ़े लिखे भी है उन्होंने मैथमेटिक्स से ग्रेजुएशन किया है। लेकिन उनका आईडी मैं पढ़ने का सपना अधूरा रह गया।

Chandan Roy Sanyal Ashram 2

आश्रम के भोपा महाराज आईआईटी जाना चाहते थे लेकिन वे अपनी परीक्षा को पास नहीं कर पाए हो इस वजह से उनका सपना अधूरा रह गया। चंदन राय का जन्म एक बंगाली फैमिली में हुआ है इतना ही नहीं उनके भाई भी बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा है। मैनेजिंग डायरेक्टर के रूप में काम करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान भोपा महाराज ने बताया था कि बॉबी देओल के साथ ही ज्यादा करीब है। उनकी मुश्किल स्थिति में उन्होंने उनका साथ दिया था।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles