24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

बजरंगी भाईजान की मुन्नी हर्षाली मल्होत्रा को महाराष्ट्र सरकार द्वारा इस अवॉर्ड से किया गया सम्मानित, फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड फिल्मों में बच्चों का किरदार निभाने वाले ज्यादातर कलाकार आज काफी बड़े हो चुके हैं जिन्हें पहचानना भी मुश्किल होता है बहुत से बच्चे तो ऐसे हैं जिन्होंने या तो ग्लैमर इंडस्ट्री में बड़ा नाम बना लिया है या फिर उन्होंने अपनी फील्ड को ही बदल दिया है। आज हम एक ऐसी ही बच्ची के बारे में बात करने जा रहे हैं। जिन्होंने बॉलीवुड दबंग खान सलमान के साथ फिल्म बजरंगी भाईजान में काम करते हुए लोगों के बीच में बड़ी लोकप्रियता बनाई।

- Advertisement -

Harshali Malhotra Award 1

दरअसल, हम बात कर रहे हैं बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा की जो फिल्मों से दूर रहते हुए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है बता दें कि हर्षाली के कई वीडियो रील के तौर पर फैंस के सामने आते हैं। आज भी वह लोगों के बीच में मुन्नी के नाम से ही काफी ज्यादा फेमस है। हाल ही में हर्षाली ने अपने सोशल मीडिया माध्यम से सभी के साथ में जानकारी साझा की है।

भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर अवॉर्ड से किया सम्मान्नित

Harshaali Malhotra Award 2

इस दौरान हर्षाली बताया है कि उन्हें महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशयारी द्वारा ‘भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया है यह सम्मान ने महाराष्ट्र सरकार द्वारा दिया गया हैं। इस उपलब्धि के बाद से ही मुन्नी को सोशल मीडिया माध्यम से लगातार शुभकामनाएं दी जा रही है। बता दें कि फिल्मों से दूर रहने के बाद भी वे लगातार लोगों के टच में है। क्योंकि मैं सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है और उनकी लोगों के बीच में अच्छी लोकप्रियता है।

Harshaali Malhotra Award 3

इस पुरस्कार को पाने के बाद उन्होंने अपनी तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि वे अपने आप को काफी गौरवान्वित महसूस कर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह पहली बार नहीं है जब बजरंगी भाईजान की मुन्नी हर्षाली मल्होत्रा को किसी बड़े सम्मान से सम्मानित किया गया हो इससे पहले भी उन्हें ‘बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट स्क्रीन अवॉर्ड’ से सम्मानित किया जा चुका है। बजरंगी भाईजान में गूंगी लड़की का किरदार निभाने वाली मुन्नी आज काफी लोकप्रिय है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!