19 साल की उम्र में अपने माता-पिता की इज्जत मिट्टी में मिला रही काजोल की बेटी न्यासा, रात भर रहती है घर से बाहर

फिल्मी दुनिया के जाने माने कलाकार अजय देवगनअपने सिंघम स्टाइल के लिए हमेशा ही चर्चाओं का विषय बने रहते हैं काफी उम्र दराज हो चुके कलाकार को आज भी स्क्रीन पर देखना उनके चाहने वाले काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्में बना चुके अजय देवगन आज भी सभी के चलते कलाकारों में शुमार है।

google news
Nysa Devgan Daughter Ajay Devgan

लेकिन अजय देवगन अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपनी बेटी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। बता दें कि अजय देवगन और काजोल की लाडली न्यासा ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। उनकी बेटी लाइमलाइट से कोसों दूर रहने के बाद भी हमेशा चर्चाओं का विषय बनी रहती है। न्यासा अपनी पार्टी और अपने बोल्ड ड्रेसिंग सेंस के लिए लोगों के बीच में हमेशा सुर्खियां बनी रहती है।

Nysa Bold Moves

जन्मदिन के मौके पर भी न्यासा ने अपने दोस्तों के साथ रात भर पार्टी की यह पहला मौका नहीं है। इससे पहले भी उनको लेकर कई तरह की खबरें सोशल मीडिया के माध्यम से बाहर आ चुकी है। वह ज्यादातर अपने दोस्तों के साथ में इंजॉय करना पसंद करती है। खास करके पार्टी करना सबसे ज्यादा पसंद करती है। लेकिन इसी वजह से काजोल और अजय देवगन को कई बार शर्मिंदगी का भी शिकार होना पड़ा है।

Nysa Devgan Bold Avatar

क्योंकि इस दौरान उनकी बेटी का जो ड्रेसिंग सेंस देखने में आता है उसकी वजह से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है। यही कारण है कि अजय देवगन और काजोल को अपनी बेटी को लेकर कई बार परेशान भी होना पड़ा है। बता दें कि फिलहाल तो अजय देवगन की लाडली पढ़ाई कर रही है लेकिन उनकी फिल्मों में आने को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं। पार्टी के चलते अजय देवगन की लाडली कभी कबार तो रात भर घर से बाहर रहती है?

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles