जब 3 साल बड़ी ऐश्वर्या को रोमांटिक डेट पर पति जैसा सुकून नहीं दे पाए थे अभिषेक बच्चन! अरमानों पर फिर गया था पानी

Follow Us
Share on

फिल्मी दुनिया की जानी-मानी जोड़ी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों कलाकारों की गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में होती है जहां शादी के बाद से ऐश्वर्या राय बच्चन बहुत कमीनी फिल्मों में नजर आती है तो वहीं उनके पति अभिषेक बचाना आज भी अपनी दमदार अदाकारी से लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं।

New WAP

Romantic Date Abhishek Bachchan Aishwarya Rai 4

हाल ही में उनकी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक फिल्म दसवीं रिलीज हुई है। जिसने काफी रिकॉर्ड बना लिए हैं। इसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बता दें क दोनों कलाकार अपनी लव स्टोरी से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। आज हम ऐसे ही दोनों कलाकारों के रोमांटिक डेट के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

Romantic Date Abhishek Bachchan Aishwarya Rai 1

अभिषेक ने अपनी पहली एनिवर्सरी को लेकर दिए गए इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने बताया था कि उनकी पहली एनिवर्सरी किस तरह से रोमांटिक होने की वजह डिजास्टर बन गई थी दोनों अपनी पहली एनिवर्सरी ब्यूटीफुल प्लेस कहे जाने वाले मालदीव पहुंचे थे। अभिषेक ने आगे बताया कि तेज हवाओं की वजह से उनकी रोमांटिक डेट खराब हो गई थी। ना वे सही से बात कर पाए और ना ही खाना खा पाया थे। हर तरफ रेत उड़ रही थी।

Romantic Date Abhishek Bachchan Aishwarya Rai 2

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों कलाकारों की पहली मुलाकात फिल्म गुरु के दौरान हुई थी। इतना ही नहीं उन्होंने ढाई अक्षर प्रेम में भी साथ में काम किया है। अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को काफी ज्यादा रोमांटिक बताया है उनका कहना है कि वे उनके साथ कितना भी पल व्यतीत कर सकते हैं लेकिन उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी है कि उन्होंने बात करते हुए ही अपनी सारी रात निकाल दी थी। दोनों कलाकारों ने एक दूसरे को 3 साल डेट करने के बाद 2007 में शादी की और आज एक बच्ची के माता-पिता है।

New WAP


Share on