19 C
India
Sunday, November 28, 2021

2 बच्चों की मां है Anil Kapoor की भाभी, आज भी अपने हुस्न से देती है बॉलीवुड अदाकाराओं को टक्कर

हिंदी सिनेमा के जाने-माने कलाकार अनिल कपूर आज भी अपनी दमदार अदाकारी से लोगों का दिल जीत लेते हैं बेकार हो चुके हैं लेकिन फिर भी अपनी फिटनेस से लोगों को हैरान कर देते हैं। बॉलीवुड परिवार से आने के बाद भी अनिल कपूर के भाई संजय कपूर फिल्मी दुनिया से दूर रहते हैं और वह ज्यादा लाइमलाइट में भी नहीं दिखते लेकिन उनकी पत्नी महीप आज भी अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं।

- Advertisement -

Maheep Kapoor

अनिल कपूर की भाभी महीप उम्र 39 वर्ष की हो चुकी है लेकिन आज भी अपने कातिलाना अदाओं से लोगों का दिल जीत भी है इतना ही नहीं उन्हें आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर सबसे हॉट मॉम के नाम से भी जाना जाता है। सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली महीप आज भी अपनी खूबसूरती से लोगों के दिल पर राज करती है। आज भी महीप अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती है।

sanjay kapoor with maheep

महीप पेशे से एक ज्वेलरी डिजाइनर है। दो बच्चों की मां महीप आज काफी ज्यादा हॉट नजर आती हैं। इतना ही नहीं वे ओटीटी प्लेटफार्म पर भी अपना जलबा बिखेर चुकी हैं। महीप नेटफ्लिक्स की ‘द फैब्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में नजर आई थी। महीप ने संजय से शादी साल 1997 में कई थी। आज उनके शहाना कपूर और जहान कपूर दो बच्चे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!