दिल से भी अमीर हैं आनंद महिंद्रा, एक रुपए में इडली खिलाने वाली ‘इडली अम्मा’ को गिफ्ट किया नया घर

आज देश में दानी लोगों की भी कोई कमी नहीं हैबता दें कि बहुत से बड़े बड़े बिजनेसमैन ऐसे मौजूद हैं जो समय-समय पर गरीबों की मदद करते हुए नजर आते हैं। लेकिन इनमें आनंद महिंद्रा का नाम लिस्ट में पहले नंबर पर आता है। महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और वह हमेशा किसी ना किसी की मदद करते हुए नजर आते हैं।

google news
Anand Mahindra gift idali amma house on mothers day

बता दें कि वह हमेशा ही अपने टि्वटर अकाउंट से ऐसे लोगों को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं जो कुछ करने का जज्बा रखते हैं। लेकिन पैसे और संसाधन की कमी होने के चलते हुए बड़े स्थान पर नहीं पहुंच पाते हैं। ऐसे में आनंद महिंद्रा की मदद करते हुए नजर आते हैं और अब तक में ऐसे कई लोगों की मदद कर चुके हैं। जो अपने जीवन में कुछ कर दिखाने का साहस रखते हैं।

आनंद महिंद्रा ने मदर्स डे के मौके पर ‘इडली अम्मा’ अम्मा को नया घर गिफ्ट करते हुए एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया हैं। इस बात की भी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से साझा की है जिसमें उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए बताया है कि उन्होंने अपना वादा पूरा करते हुए फेमस ‘इडली अम्मा’ को उपहार के रूप में नया घर दिया है। उनके इस कदम के बाद हर तरफ एक बार फिर उनकी काफी तारीख से हो रही है उन्हें दिल से भी बड़ा बताया है।

बता दें कि आनंद महिंद्रा द्वारा 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला को घर गिफ्ट किया है। वे फिलहाल ‘इडली अम्मा’ के नाम से मशहूर देश भर में काफी ज्यादा फेमस है। एम. कमलाथल तमिलनाडु के कोयम्बटूर की रहने वाली हैं। 85 साल की ‘इडली अम्मा’ इतनी ज्यादा उम्र में आज भी निस्वार्थ भाव से जरूरतमंद लोगों को महज ₹1 में इडली खिलाती है। उनके साहस को देखकर आनंद महिंद्रा उनके मुरीद हो गए।

google news

मजदूरों और जर्मन लोगों के प्रति अम्मा का प्यार देखकर आनंद महिंद्रा अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने उन्हें नया घर दे दिया यह उन्होंने पहले वादा किया था इतना ही नहीं नए घर देने के साथ ही उन्होंने उनकी टीम का भी काफी धन्यवाद किया है जिन्होंने समय पर यह काम पूरा किया क्योंकि मदर्स डे के मौके पर ही उन्हें ‘इडली अम्मा’ को यहां बड़ा तोहफा देना था।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!