28 C
Mumbai
Wednesday, November 30, 2022

माधुरी दीक्षित का बेटा अरिन नेने क्यों छोड़ कर जा रहा है उनको, जानिए क्या चिंता लगी है माँ को

बॉलीवुड इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Nene) आजकल फिल्मों से कोसों दूर हो लेकिन आज भी अपनी खूबसूरती और शानदार डांसिंग से लोगों का दिल जीतती रहती है। अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में देने वाली माधुरी दीक्षित आज भी सबकी चहेती अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए उनके चाहने वाले काफी ज्यादा बेताब नजर आते हैं।

google news
Madhuri Dixit Son Leaving her

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही अभिनेत्री ने कई कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर की है। आज अभिनेत्री फिल्मों से दूर रहने के बाद भी लोगों की चहेती बनी हुई है। माधुरी दीक्षित अपने करियर में जितनी ज्यादा सफल रही है उतनी ही अपनी पर्सनल लाइफ में भी, बता दें कि उन्होंने श्रीराम माधव नेने (Shriram Madhav Nene) से शादी की है, और दो बच्चों की मां है। उनके बच्चे भी अपनी मां पर ही गए हैं।

Madhuri Dixit Son and Aryan Khan 1

अदाकारा अपने बच्चों की परवरिश को लेकर भी लोगों के बीच में काफी ज्यादा पसंद की जाती है। बता दें कि उनका बड़ा बेटा विदेश में रहकर कई बड़ी डिग्रियां हासिल कर चुका है। तो वहीं उनके छोटे बेटे ने कुछ समय पहले ही कैंसर पीड़ितों के लिए अपने बाल दान किए थे। जिसके बाद उनकी काफी चर्चाएं हुई थी और माधुरी दीक्षित की काफी तारीफ हुई थी। माधुरी दीक्षित अपने बच्चों की परवरिश को लेकर भी काफी फिक्र मंद नजर आती है।

Madhuri Dixit Son

यही कारण है कि वे अपने बेटे अरिन नेने को लेकर काफी ज्यादा चिंतित है वह अपनी आगे की पढ़ाई करने के लिए अमेरिका गए हैं। ऐसे में माधुरी दीक्षित को अपने बेटे की काफी ज्यादा चिंता हो रही है। उन्होंने कहा है कि किस तरह से उनका बेटा वहां हमसे दूर देश में रहकर पढ़ाई करेगा? यहां रहता तो वह उनकी परवरिश एक मां की तरह करती लेकिन विदेश में उन्हें सारे काम अपने अनुसार ही करना रहेगा वह विश्वविद्यालय में अपने दम पर रहेगा।

google news
Madhuri Dixit Son 1

माधुरी दीक्षित अपने दोनों बेटों की परवरिश में बिल्कुल भी कमी नहीं छोड़ती हैं वह अपने बिजी शेड्यूल में भी समय निकाल कर अपने परिवार के साथ घुलती मिलती है और घर में वह अपने बच्चों की अच्छी तरह परवरिश करती है यही कारण है कि उनकी परवरिश को लेकर हमेशा जमकर तारीफ भी हुई है। उन्होंने अपने दोनों बेटों को काफी अच्छी परवरिश दी है उनके दोनों बेटों ने कई मौकों पर अपने माता-पिता का नाम भी गौरवान्वित किया है।

Madhuri Dixit Nene

अभिनेत्री बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज कलाकार होने के बावजूद भी उनके दोनों बेटे फिलहाल लाइमलाइट से कोसों दूर रहना पसंद करते हैं और अपना पूरा फोकस अपनी पढ़ाई पर रखते है। जहां माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने एक जाने-माने डॉक्टर है दोनों ही पति पत्नी अपने बच्चों की परवरिश में बिल्कुल भी कमी नहीं छोड़ते, यही कारण है कि उनके बच्चों के दोस्त भी उनकी माँ माधुरी दीक्षित और उनके पिता की काफी तारीफ करते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!