Boldest Web Series: OTT की सबसे ज्यादा बोल्ड है ऑल्ट बालाजी की ये वेब सीरीज, हर सीजन में खूब हुई है ‘गंदी बात’

आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज की भरमार है लेकिन इनमें भी बहुत सारी एप्लीकेशन है। जहां भर भर कर इंटीमेट सीन लोगों के सामने परोसे जाते हैं इनमें ही नाम आता है अल्ट बालाजी का जिसकी ज्यादातर वेब सीरीज इंटीमेट सीन और अश्लीलता के लिए चर्चाओं का विषय बनी रहती है।

google news
Gandii Baat Alt Balaji

आज हम एक ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बात करने जा रहे हैं। जो अपने पहले से सीजन से ही लोगों के बीच में काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय रही है। इतना ही नहीं अपने दिल से मेरी लड़के से बाट लोगों के सामने आ चुके हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं फेमस वेब सीरीज गंदी बात की। जिसके फर्स्ट और सेकंड सीजन में आपने अन्वेषी जैन को बोल्डनेस की सारी हदों को पार करते हुए देखा होगा इसका पहला सीजन 2018 में रिलीज हुआ था।

gehana vasisth

गंदी बात के तीसरे सीजन में आपने नेहल वडोलिया और गहना वशिष्ठ को देखा होगा। दोनों अदाकारा उन्हें इस वेब सीरीज में जमकर बोल्डनेस की हदों को पार किया है और परिवार के इंटिमेट सीन दिए हैं। बता दें कि पार्ट की स्टोरी भी लोगों का भी ज्यादा पसंद है। गहना वशिष्ठ हमेशा ही अपनी बोल्ड अदाओं और वाद-विवाद के लिए चर्चाओं का विषय रही हैं।

Megha Prasad gandi baat

वहीं इस सीरीज के 4 पार्ट में आपने मेघा प्रसाद को देखा होगा इस अदाकारा ने भी इस पाठ में जमकर बोल्ड सीन दिए इतना ही नहीं यह अभिनेत्री तो कैमरे के सामने कपड़े उतारने भी नहीं हिच किचाई। यह पार्ट भी चर्चाओं में रहा है। गंदी बात के पांचवें सीजन में एक्ट्रेस अमिका शैल ने जमकर बोल्ड सीन दिए हैं।

google news

इस सीरीज के 6 सीजन में भी लोगों को भर भर कर इंटिमेंट सीन देखने को मिले। इस बार अदाकारा महिमा गुप्ता ने सारी हदों को पार किया। बता दें कि एकता कपूर की वेब सीरीज ओं में गंदी बात सबसे ज्यादा चर्चाओं का विषय नहीं है जिसे आज भी लोग देखना पसंद करते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!