22 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ कमाई के मामले में KGF 2 को पछाड़ सकती है, सामने आई ये 5 वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार आमिर खान एक बार फिर जल्दी बड़े पर्दे पर आने वाले हैं। बता दें कि उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा जल्द ही सिनेमाघरों में उनके चाहने वाले को देखने पड़ने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान भी नजर आने वाली है दोनों की जोड़ी लोगों को पहले भी स्क्रीन पर देखने को मिल चुकी हैं।

google news
KGF Chapter 2 laal singh chaddha 1

फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका है जिसने फैंस की और ज्यादा उत्सुकताओं को बढ़ा दिया है। खबरों की माने तो यार फिल्म 7 अगस्त को सिनेमाघरों में लगने वाली है। लेकिन ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही अब इसकी तुलना हाल ही में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 से हो रही है।

KGF Chapter 2

इतनी नहीं लोगों का कहना है कि आमिर खान के फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का भी कमाई के मामले को रिकॉर्ड तोड़ सकती है। बता दें कि पहले भी करीना कपूर और आमिर खान की जोड़ी स्क्रीन पर से साबित हो चुकी है। दोनों को आपने 3 इडियट में देखा ही होगा। जो अपने समय की काफी ज्यादा पॉपुलर फिल्मों में से एक है जिसे आदमी लोग देखना पसंद करते हैं।

Thugs Of Hindostan

लेकिन आमिर खान पिछली बार ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आए थे। आमिर खान की यह फिल्म लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी। आमिर खान की फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप की स्टोरी पर आधारित है। इतना ही नहीं उनकी यह फिल्म ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही काफी हद तक लोगों को आकर्षित करने में सफल रही हैं।

google news
aamir khan laal singh chadha

आमिर खान ज्यादातर ऐसी फिल्मों को ही लेकर आते हैं जिसे आराम से परिवार के साथ में बैठकर देखा जा सकता है। इस फिल्म से जुड़ा एक और ट्विस्ट से उड़ती हुई खबर आ रही है कि इस फिल्म में तीनों खान एक साथ नजर आने वाले हैं यदि ऐसा होता है। तो फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता और काफी ज्यादा बढ़ जाएगी हालांकि अब देखने वाली बात होगी 7 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म क्या कमाल करती है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles