अरबों रुपए की संपत्ति के मालिक है अल्लू अर्जुन, करोड़ों के आलीशान घर से लेकर प्राइवेट जेट तक है मौजूद

पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन आज अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद सही अल्लू अर्जुन ने काफी ज्यादा लोकप्रियता कमाई है। बता दें कि अपने अब तक के करियर में अल्लू अर्जुन कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वे अपनी खूबसूरती के साथ ही अपने दमदार किरदार के लिए पहचाने जाते हैं।

google news
Allu-Arjun-Luxury-Lifestyle-2

हाल ही में उन्होंने फिल्म पुष्पा में जो किरदार निभाया है हर कोई उनका दीवाना बन गया है। आज हर तरफ अल्लू अर्जुन शानदार के तार की चर्चाएं चल रही है। बता दें उनका किरदार इतना ज्यादा फेमस हुआ है कि हर कोई उनकी नकल करता हुआ दिखाई देता है। अब तक लाखों की संख्या में उनका सीन रीक्रिएट करते हुए रील्स बन चुके हैं।

Allu Arjun with Wife

फिल्म इंडस्ट्री में अपार सफलता हासिल करने वाले अल्लू अर्जुन दौलत और शोहरत दोनों ही मामलों में किसी से कम नहीं आज भी काफी आलीशान जिंदगी जीते हैं वह करोड़ों के मकान में रहना पसंद करते हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अल्लू अर्जुन की कुल संपत्ति 47 मिलियन यूएस डॉलर है। अभिनेता के पास अपनी इस अपार संपत्ति में आलीशान घर के अलावा करोड़ों की गाड़ियों का कलेक्शन भी मौजूद है।

Allu Arjun Private Jet

अल्लू अर्जुन के पास खुद का प्राइवेट जेट भी मौजूद है जिससे वह अपने परिवार के साथ अक्सर घूमने फिरने जाया करते हैं। खबरों की मानें तो वे जिस आलीशान घर में रहते हैं। उसकी कीमत 13 मिलियन डॉलर से ज्यादा है। यह घर इतना ज्यादा आलीशान है कि इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती है। जिसकी खूबसूरती देखकर हर कोई इस घर का दीवाना हो जाता है।

google news
Allu Arjun Vanity Van

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के पास 7 करोड रुपए कीमत की खुद की वैनिटी वैन भी है। जिसे उन्होंने साल 2019 में खरीदा था। यहां अंदर से इतनी ज्यादा आलीशान है कि इसमें बैठकर आसानी से लंबा सफर तय किया जा सकता है। अल्लू अर्जुन महंगी गाड़ियों के भी काफी ज्यादा दीवाने हैं खबरों की मानें तो उनके कलेक्शन में लाखों से लगाकर करोड़ो कीमत तक की घड़ियां मौजूद है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!