21.9 C
India
Saturday, November 27, 2021

परिवार के साथ वेकेशन मनाने Maldives पहुंची Aishwarya, आलीशान रिजॉर्ट में एक वक्त बिताने के चूका रही इतने रुपये

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी को काफी परफेक्ट माना जाता है दोनों ही पति-पत्नी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा बटोरते रहते हैं। बता दें कि इन दिनों अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यह पूरा परिवार वेकेशन बनाने के लिए मालदीव पहुंचा है। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

- Advertisement -

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Vacation

बता दें कि यह परिवार मालदीव में आलीशान विला में रुका हुआ है जिसकी एक रात की कीमत ही लाखों रुपए हैं। इंजॉय भरे मोमेंट की कई तस्वीरें अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से साझा की है इतना ही नहीं उन्होंने इस बात की भी जानकारी साझा की है कि वह इस दौरान किस आलीशान रिजॉर्ट में रुके हुए हैं जिसकी खूबसूरती देखते ही बनती है। अभिनेता अपने परिवार के साथ The Amilla रिजॉर्ट एंड रेजिडेंसेस में रूखे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस रिसॉर्ट में रुकने के लिए इस परिवार को एक दिन में 76000 खर्च करने पड़ रहे हैं। जिस रिसॉर्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ में रुकी है यहां से व्यू देखने में इतना शानदार दिखाई देता है। जिसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल होता है। इस आलीशान रिजॉर्ट में सारी सुविधा भी काफी लग्जरी दी हुई है। स्विमिंग पूल से लगाकर रेस्ट रूम भी बेहद आलीशान है। इस रिजॉर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद है जहां इसकी खूबसूरती को आप आराम से देख सकते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!