33 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

सालों बाद छलका शाहरुख खान का दर्द, कहा बेटे आर्यन की वजह से जाने वाली थी गौरी की जान

बॉलीवुड किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख आज अपनी फिल्मों से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ सभी को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद शाहरुख खान ने दौलत और शोहरत दोनों ही जमकर कमाई है आज वह किसी की पहचान के मोहताज नहीं है। यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया।

google news

बता दें कि संघर्ष के दिनों में उन्हें सबसे ज्यादा साथ उनकी धर्मपत्नी गौरी खान ने दिया। शाहरुख गौरी से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं आज इस पूरे परिवार में काफी शानदार बॉलिंग देखने को मिलती है। बता दें कि शाहरुख और गौरी इन बच्चों के माता-पिता हैं। जो हमेशा अपने बच्चों को लेकर भी चर्चाओं का विषय रहे हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है वही आजम खान भी अब ग्लैमर में काफी दिखाई देते हैं।

किंग खान के सबसे छोटे बेटे अबराम को भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है। लेकिन हाल ही में शाहरुख खान ने एक पुराना किस्सा साझा करते हुए सभी को चौंका दिया। दरअसल इन दिनों शाहरुख खान का एक पुराना थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि किस तरह से पहली प्रेग्नेंसी के दौरान गौरी को काफी तेज लेबर पेन हुआ था। उन्होंने उम्मीद ही छोड़ दी थी।

गौरी खान को तड़पता देख शाहरुख ने यह मान लिया था कि अब उनका बचना काफी ज्यादा मुश्किल है। शाहरुख इस बात का भी इंटरव्यू के दौरान जिक्र करते हैं कि अस्पताल में ही उन्होंने अपने माता पिता को खो दिया था। ऐसे में गौरी खान को ऐसी स्थिति में देख लो खुद काफी ज्यादा परेशान हो गए थे। शाहरुख ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी को कभी पहले जैसा नहीं देखा था वह इतनी ज्यादा हताश हो गई थी कि वे बेहोश हो गई थी।

google news

किंग खान ने आगे बताया कि गौरी को ऐसी स्थिति में देख उन्होंने अपने बच्चे के बारे में भी नहीं सोचा था। काफी परेशानियों का सामना करने के बाद गौरी खान ने अपने पहले बच्चे आर्यन खान को साल 1997 में जन्म दिया। दें कि आर्यन खान को जन्म देते हुए गोरी की खुद की जान पर बन आई थी। आज शाहरुख खान और गौरी खान तीन बच्चों के माता-पिता है। सभी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। शाहरुख खान जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म पठान में नजर आएंगे।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles