बाइक में तिरंगा लगा देख खुद को रोक नहीं पाए अनुपम खेर, वीडियो शेयर कर बोले-यह मंजर देख सीना गर्व से चौड़ा हो गया

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर इन दिनों अपनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं बता दें कि फिल्म में उन्होंने जिस तरह का किरदार निभाया है। हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है। अनुपम खेर अपने अब तक के फिल्मी करियर में कई सुपरहिट किरदार निभा चुके हैं। लेकिन फिल्म द कश्मीर फाइल्स में उनका एक अलग ही रूप सभी को देखने को मिला। जिसे काफी ज्यादा पसंद किया गया। इन दिनों वे काफी चर्चाओं में है।

google news
Anupam Kher1

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं अभी आपने से जुड़ी जानकारियों के अलावा बहुत सी ऐसी चीजों को भी साझा करना पसंद करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से वीडियो साझा किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार अपनी गाड़ी में तिरंगा लगाए हुए सड़क पर चल रहा था। ऐसे में जब अनुपम खेर की नजर इस बाइक सवार पर पड़ी तो उन्होंने अपनी कार रोककर उससे बातचीत की।

दरअसल, अनुपम खेर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चाय की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि उन्होंने वीडियो साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि अनिल कुमार मौर्य नाम के व्यक्ति द्वारा हम दिन में भी अपनी बाइक पर तिरंगा लगाए देख उनका सीना गर्व से चौड़ा हो गया। अभिनेता अपनी शूटिंग के लिए दिल्ली जा रहे थे ऐसे में उन्हें यह नजारा देखकर काफी गर्व महसूस हुआ। ने बताया कि भारत के लोग ऐसे ही हैं जो अपने दिल में तिरंगा लिए घूमते हैं। उन्होंने हेस्टैक के साथ अनिल कुमार मौर्य की जय हो भी लिखा है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles