22.1 C
India
Thursday, January 20, 2022

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की रिहाई के बाद मन्नत में दिखी पहली झलक, आराम फरमाते आये नजर

शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान पिछले 30 दिनों से सुर्खियों में बने हुए थे। यही नहीं इन दोनों के साथ शाहरुख खान का मन्नत भी चर्चाओं में था। आर्यन खान की 2 अक्टूबर को हुई गिरफ्तारी के बाद से ही मन्नत में मायूसी छा गई थी वही कल आर्यन के घर लौट आने की खुशी में एक बार फिर मन्नत जगमगा उठा। आर्यन खान के मन्नत पहुंचने के बाद उनकी पहली तस्वीर हम आप सभी को दिखा रहे हैं जिसमें वह काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। उनके चेहरे से यह साफ पता चल रहा है कि मन्नत पहुंचकर वह कितने सुकून में है। दिवाली के ठीक पहले आर्यन खान का इस तरह घर पहुंच जाना खान परिवार के लिए सोने पर सुहागा जैसी बात है क्योंकि 27 दिनों तक जेल में रहने के बाद आर्यन को जमानत मिली है।

- Advertisement -

SRK with Aryan Khan

भारतवर्ष में दीपावली का त्यौहार 4 नवंबर को है लेकिन इससे पहले ही मन्नत लाइटिंग से जगमगा उठा है। यह सब तैयारी आर्यन खान की जमानत मिलने के बाद की गई है। आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद थे जिन्हें गुरुवार को मुंबई हाई कोर्ट ने जमानत दे दी थी। दिवाली से पहले शाहरुख खान के परिवार के लिए आर्यन खान की घर वापसी खुशियों का डबल डोज है जिसे वह सभी साथ मिलकर बिता रहे हैं।

Celebration outside Mannat

मुंबई क्रूड ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान शनिवार सुबह 11:00 बजे आर्थर रोड जेल से बाहर निकले जिन्हें लेने के लिए उनके पिता शाहरुख खान पहुंचे थे। शाहरुख खान से पहले उनके पर्सनल बॉडीगार्ड रवि ऑर्थर रोड जेल पहुंच चुके थे और सारी स्थितियों को संभाल रहे थे उनके साथ शाहरुख खान की लीगल टीम भी जेल परिसर में उपस्थित थी ताकि किसी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो। शनिवार सुबह से ही आर्थर रोड जेल पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो रही थी। तभी  शाहरुख खान की रेंज रोवर गाड़ी ऑर्थर रोड जेल पहुंची जो आर्यन खान को लेकर सीधे मन्नत पहुंची। मन्नत के बाहर शाहरुख खान और उनके परिवार के प्रशंसकों का हुजूम लगा हुआ था जो आतिशबाजी और ढोल धमाके के साथ उनका स्वागत कर रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Sandesh (@viralsandesh)

आर्यन खान को जमानत मिलते ही शाहरुख खान के फैंस के बीच जश्न का माहौल था कई लोग अपने हीरो को बधाई देने मन्नत के बाहर मौजूद थे। मन्नत के बाहर एक पंडित जी भी हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए नजर आए थे। उपस्थित सभी लोग अपने अपने तरीके से शाहरुख के लिए दुआएं दे रहे थे इन सभी के बीच महाराष्ट्र पुलिस मुस्तैदी के साथ भीड़ को काबू करने में लगी हुई थी।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!