20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

आर्यन खान मामले के बाद अब पिता शाहरुख खान अपने बच्चों को लेकर उठाने जा रहे यह सख्त कदम

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान को 30 अक्टूबर को जमानत मिल गई है और वह अपने घर मन्नत वापस लौट गए हैं बता दें कि 2 अक्टूबर से लगातार शाहरुख खान अपने बेटे को लेकर चर्चाओं में बने हुए थे वैसे वे ज्यादातर अपने काम के लिए जाने जाते हैं लेकिन जब से उनके बेटे की गिरफ्तारी सफेद पाउडर मामले में हुई है उसके बाद से भी लगातार चर्चा में बने हुए थे लेकिन तमाम कोशिशों के बाद उन्होंने अपने बेटे को जमानत दिलवा ही थी लेकिन अब खबर यह है कि आर्यन खान के साथ हुए मामले के बाद वे अब अपने बच्चों के साथ स्ट्रीक नजर आ सकते हैं।

- Advertisement -

Shahrukh khan family 1

खबरों की माने तो आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही शाहरुख खान ने मन बना लिया था कि अपने अपने बच्चों का पहले से लगाए रखेंगे और उनके साथ ज्यादातर समय बिताने की कोशिश करेंगे ताकि इस तरह की होने वाली घटना से उनको दूर रखा जा सके बता दें कि वह अपने बच्चों को काफी ज्यादा प्यार करते हैं और उनकी हर ख्वाहिश को पूरा करते हैं। इसीलिए उन्होंने उन्हें पढ़ाने के लिए विदेश भेजा है। लेकिन जिस तरह से आर्यन सफेद पाउडर मामले में गिरफ्तार हुए हैं। के बाद से ही अब खबर आ रही है कि मैं पहले से ज्यादा अपने बच्चों का ख्याल रख सकते हैं।

suhana khan crying for aryan khan

खबरें तो याद नहीं है कि अब शाहरुख खान अपने बच्चों को घर से भी काफी समय तक बाहर नहीं निकालेंगे ताकि इस तरह का माहौल दोबारा पैदा ना हो सके हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाला समय ही बताएगा। लेकिन आर्यन खान की रिहाई हो चुकी है और खुद पिता शाहरुख खान उन्हें जेल लेने पहुंचे थे बता दें कि 11:00 बजे उनकी रिहाई की गई और आधे घंटे का सफर देकर मन्नत पहुंचे जहां उनकी मां गौरी उनका पहले से इंतजार कर रही थी। आर्यन की रिहाई के बाद मन्नत के सामने जश्न का माहौल भी देखने को मिला फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे थे।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!