‘कच्चा बादाम’ के बाद सोडा बेचने वाले व्यक्ति की नई स्टाइल ने जीता लोगों का दिल, वीडियो हुआ इंटरनेट पर वायरल

आपने बंगाल की सड़कों पर कच्ची मूंगफली बेचने वाले भुवन बड्याकर की कहानी तो सुनी ही होगी जिनका मूंगफली का बेचने का तरीका लोगों को इतना ज्यादा पसंद आया कि उनका गाना कच्चे बदाम रातों-रात इतना ज्यादा फेमस हो गया कि आज दो वक्त की रोटी के लिए सड़कों पर मूंगफली बेचने वाले भुवन बड्याकर बड़े स्टार बन चुके हैं। बता दें कि सोशल मीडिया ने उन्हें रातोंरात बड़े मुकाम पर पहुंचा दिया।

google news
Nimbu soda viral video after kacha badam

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है। जिसके माध्यम से कुछ कर दिखाने का जुनून रखने वाले लोगों को रातों-रात बड़ी लोकप्रियता मिल रही है अब तक बहुत से लोग सोशल मीडिया पर वायरल हुए अपने वीडियो और फोटो की वजह से बड़े मुकाम पर पहुंच चुके हैं। अब हाल ही में ऐसा ही एक और वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

जिसमें नींबू सोडा बेचने वाले व्यक्ति ने एक नया गाना इजाद किया है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आपने अब तक कच्ची मूंगफली और खट्टे अंगूर बेचने वाले को ही सुना होगा। लेकिन इस व्यक्ति की सोडा बेचने की स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। बता दें कि सोना बेचने वाला यह व्यक्ति जोर-जोर से गाना गाते हुए अपने सोडे को भेजता है और काफी करतब दिखाता हुआ नजर आता है व्यक्ति का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

सोडा बनाते वक्त यह व्यक्ति ‘बाकी नींबू बाद विच पाऊंगा’ गाते हुए दिखाई देता है। सोडा बेचने की इस नई स्टाइल को इंस्टाग्राम के एक पेज पर साझा किया गया है। यह वीडियो इतना ज्यादा लोगों को पसंद आ रहा है कि अब तक 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं अब सोशल मीडिया पर भी इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर किया जा रहा है। कच्चा बादाम के बाद अब सोडा बेचने वाला यह व्यक्ति सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हुआ है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles