रोमांस की बात पर भड़क उठे संजू बाबा ग़ुस्से में कहा-‘अब क्या आलिया भट्ट के साथ रोमांस करूं’, जाने क्या है वजह

Photo of author

By DeepMeena

Sanjay-Dutt-Alia-Bhatt-Romance-5

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार संजय दत्त जिन्हें संजू बाबा के नाम से भी जाना जाता है। अपने अब तक के बॉलीवुड करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। संजय दत्त फिल्मों में नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों ही किरदार में लोगों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं। फिलहाल तो संजू बाबा अपनी अपकमिंग फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के लिए काफी ज्यादा व्यस्त हैं। पूरी टीम मिलकर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करती हुई दिखाई दे रही है।

New WAP

Sanjay Dutt Alia Bhatt Romance 1

एक जमाने में स्क्रीन पर हर तरह के किरदार निभाने वाले संजय दत्त अब अपनी उम्र के साथ बहुत से किरदारों को स्क्रीन पर करने से परहेज करते हैं। बता दें कि हाल ही में उन्होंने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि वे दूसरे कलाकारों की तरह स्क्रीन पर छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांस नहीं कर सकते हैं। दरअसल, गुड टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान संजय दत्त से सवाल पूछा गया था कि दूसरे कलाकारों की तरह आप यंग एक्ट्रेस के साथ रोमांस क्यों नहीं करते?

Sanjay-Dutt-Alia-Bhatt-Romance-2

इस सवाल का बड़े ही फनी अंदाज में जवाब देते हैं संजय दत्त ने कहा कि ‘अब में आलिया भट्ट के साथ तो रोमांस करने से रहा’ बता दें कि उनका यह जवाब सुनकर सभी चौक जाते हैं। लेकिन बाद में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर काफी कुछ अच्छी बातें भी कहते हैं उन्होंने दोनों कलाकार की जमकर तारीफ की और उन्हें हार्ड वर्कर बताया आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संजय दत्त दोनों कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

Sanjay-Dutt-Alia-Bhatt-Romance-3

बता दें कि फिलहाल तो संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के लिए काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि इस दौरान उनका अब तक का सबसे खतरनाक विलेन अवतार देखने को मिलने वाला है। जो कि सिनेमाघरों में 14 अप्रैल को रिलीज होना है। इस फिल्म का पहला पार्ट भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था। वहीं सभी बेसब्री से सेकंड पार्ट का इंतजार कर रहे थे। जो कि जल्द ही अब सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है।

New WAP

google news follow button