नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब चुनाव हारने के बाद अब अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी पर मंडरा रहा खतरा, जाने क्या है वजह

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और पंजाब की राजनीति में अपना दमखम दिखाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में हार चुके हैं। उनकी इस हार के बाद अब उनका राजनीतिक करियर और द कपिल शर्मा शो की कुर्सी दोनों ही दांव पर लगी हुई है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू द कपिल शर्मा शो में बतौर जज काफी समय तक अपनी सेवा दे चुके हैं।

google news
Navjot SIngh Sidhu Archana Puran Singh Meme 1

ऐसे में पंजाब चुनाव हारने के बाद एक बार फिर उनके कपिल शर्मा शो में वापसी को लेकर कई तरह के कयास चालू हो गए हैं। यदि ऐसा होता है तो फिलहाल शो में बतौर जज नजर आने वाली अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी पर नवजोत सिंह सिद्धू को एक बार फिर मिल सकती हैं। की जानकारी के लिए बता दें कि विधानसभा चुनाव हारने के बाद सही आप नवजोत सिंह सिद्धू और अर्चना पूरन सिंह से जुड़े कई मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर चल रहे हैं मीम में यह दावा किया जा रहा है कि चुनाव हार कर अपने राजनीतिक करियर को खत्म करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू के पास अभी भी एक कुर्सी बची है। जो कि द कपिल शर्मा शो में जज की है। यदि ऐसा होता है तो अर्चना पूरन सिंह जो कि अभी शो की शोभा बढ़ा रही है। उनके करियर पर खतरा मंडरा रहा है। हालांकि अभी तक कपिल शर्मा शो और नवजोत सिद्धू की और से इस तरह का बयान नहीं दिया गया है कि वे दोबारा इसको में वापसी करेंगे।

लेकिन चुनाव परिणाम सामने आने के बाद से ही अर्चना पूरन सिंह ट्विटर पर जमकर ट्रेंड कर रही है। सोशल मीडिया पर आज अर्चना पूरन सिंह को लेकर काफी चर्चाएं चल रही है और खास करके उनके करियर को लेकर हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू विधानसभा चुनाव में करारी हार को स्वीकार कर चुके हैं लेकिन वे अब आगे राजनीति में ही अपना कदम बढ़ाएंगे या फिर किसी और प्लेटफार्म पर जाना पसंद करेंगे इसको लेकर उनकी तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है। लेकिन फिलहाल तो दोनों को लेकर खूब मीम वायरल हो रहे हैं।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles