31 C
Mumbai
Wednesday, March 22, 2023
spot_img

34 साल बाद फिर भगवान राम और माता सीता बनेंगे Arun Govil और Deepika Chikhlia, इस धारावाहिक का होंगे हिस्सा

Arun Govil & Deepika Chikhlia: रामानंद सागर द्वारा रचित रामायण को तो आपने देखा ही होगा जिसमें भगवान राम और माता सीता के किरदार में अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया ने खूब लोकप्रियता हासिल की है। दोनों को आज भी लोग भगवान के रूप में ही देखते हैं। अपने करियर में कई धारावाहिकों और फिल्मों में नजर आ चुके कलाकार ने भगवान राम और सीता के किरदार से काफी लोकप्रियता हासिल की है जो आज भी बरकरार है।

New WAP

arun govil & deepika chikhlia again 1

बता दें कि रामायण के बाद दोनों को एक साथ नहीं देखा गया है। लेकिन अब खबर आ रही हैं कि 34 साल बाद एक बार फिर दोनों कलाकार राम और सीता के किरदार में नजर आने वाले हैं। दरअसल, दिल्ली के कड़कड़डूमा स्थित रामलीला के दौरान अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया एक बार फिर से अपने फेमस रूप राम-सीता के किरदार में नजर आने वाले हैं। बता दें क्या खबर सामने आने के बाद से ही लोगों में रामलीला देखने को लेकर काफी उत्साह पैदा हो गया है।

New WAP

arun govil & deepika chikhlia again 2

वहीं विषय में श्री हनुमत धार्मिक रामलीला कमेटी के महामंत्री ललित गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि होने वाली रामलीला का आयोजन आने वाले महीने अक्टूबर में किया जाना है जिसमें रामायण में होने वाली हार्दिक प्रथा को काफी बारीकी से दर्शाया जाएगा इस दौरान ही दोनों कलाकार एक बार फिर राम सीता का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। यह मौका 34 साल बाद एक बार फिर देखने को मिलेगा।

arun govil & deepika chikhlia again 3

गौरतलब है कि साल 1987 में आई डीडी नेशनल पर रामायण दोनों ही कलाकारों को दुनिया भर में इतना ज्यादा पॉपुलर कर दिया कि दोनों की छवि आज भी भगवान के रूप में लोगों के दिलों में बनी हुई है। खबरों के अनुसार होने वाली है रामलीला काफी बड़े स्तर पर होने वाली है ऐसे में बड़ी संख्या में लोग इसे देखने के लिए आएंगे इस वजह से सारी तैयारियां काफी अच्छे से की जा रही है 3 फ्लोर का मंच बनाया जा रहा है जहां पर हर एक किरदार को काफी अच्छे से निभाया जाएगा।

Stay Connected

273,096FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!