19 C
India
Sunday, November 28, 2021

एक्ट्रेस कविता कौशिक ने प्रियंका चोपड़ा को बताया कंगना रनौत से बेहतर, कहां इन्हें क्यों नहीं मिलता पद्मश्री

फिल्मी गलियारों में इन दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत की चर्चा ही चल रही है बता दें कि जब से उन्होंने देश विरोधी बयान दिया है उसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। उनके इस बयान के बाद कई राजनीतिक पार्टियों के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकारों ने भी उनके बयान का विरोध किया है इतना ही नहीं कई लोग तो उनसे आप पद्मश्री सम्मान वापस लेने की भी बातें कह चुके हैं बता दें कि हाल ही में उन्हें पद्मश्री सम्मान से नवाजा गया और उसके बाद ही उन्होंने देश की आजादी को भीख में मिली आजादी कह दिया।

- Advertisement -

Kavita Kaushik Kangana Ranaut

कंगना के इस बयान के बाद बवाल मच गया है और हर तरफ उनकी चर्चा चल रही है ऐसे में जानी-मानी अभिनेत्री और रियलिटी शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट रही कविता कौशिक ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा है कि प्रियंका चोपड़ा को पद्मश्री सम्मान क्यों नहीं मिलता वह तो इस तरह किसी की बेज्जती नहीं करती है और विश्व पटल पर देश का नाम गौरवान्वित कर रही है उन्होंने भी बहुत अच्छा काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है।

kangana ranaut padma shri

बता दें कि कंगना रनौत को जबसे पद्मश्री सम्मान मिला है उसके बाद से ही वह लगातार चर्चाओं में बनी हुई थी लेकिन वह जिस तरह से अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है उन्होंने इस बार देश के आजादी पर ही सवाल उठा दिए जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा विवादों में फंस गई है उन्होंने 1947 में मिली आजादी को भी बताया है जबकि उनका मानना है कि 2014 में सही रूप से आजादी मिली है उनका यह बयान जब से सामने आया उसके बाद से ही राजनीतिक पार्टियों के अलावा बॉलीवुड के भी कई कलाकार उनकी आलोचना कर रहे हैं।

Kavita Kaushik Kangana Ranaut Priyanka Chopra

इतना ही नहीं अभिनेत्री कंगना रनौत भी लगातार उनकी हो रही आलोचना के बीच में बयान दे रही है और उनका कहना है कि उनके द्वारा कही गई बातों को यदि कोई झूठा साबित कर देता है तो वह अपने पद्मश्री सम्मान को भी लौटा देंगी साथ ही सबके सामने माफी भी मांग लेंगी। उनका कहना है कि सार अट्ठारह सौ सत्तावन में आजादी के लिए युद्ध हुए थे लेकिन 1947 में ऐसा क्या हुआ उन्हें तो इस बारे में कोई जानकारी ही नहीं है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि इस बारे में यदि कोई उन्हें स्पष्ट रूप से जानकारी दे सकता है तो वह अपनी गलती को मारने के लिए राजी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!