23.1 C
India
Wednesday, September 22, 2021

सुशांत के साथ काम कर चुके संदीप नाहर ने की जीवन लीला समाप्त, बॉलीवुड राजनीति और परिवार से थे दुखी

बॉलीवुड में एक के बाद एक दुखों के पहाड़ सामने आ रहे है। अभी इंडस्ट्री राजीव कपूर के निधन से भरी भी नहीं थी कि एक और उभरते हुए कलाकार ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म धोनी में दोस्त का किरदार निभाने वाले कलाकार संदीप नाहर ने पारिवारिक समस्याओं के चलते अपनी जीवन लीला समाप्त करली।

sandeep nahar family
Image Source: Google
- Advertisement -

वहीं इतना बड़ा कदम उठाने से पहले उन्होंने अपनी व्यथा अपने आखरी सन्देश में लिखी और उन्होंने फेसबुक लाइव करके अपनी कहानी लोगों के साथ शेयर भी की है।

sandeep nahar ms dhoni11
Image Source: Google

मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता संदीप गोरेगांव में रहते थे और उन्‍होंने अपनी पत्नी और सास को अपने निधन का जिम्मेदार बताया है। उन्‍होंने अपने आखरी नोट में लिखा, ‘अब जीने की इच्छा नहीं हो रही है। लाइफ में काफी सुख-दुख देखे. हर प्रॉब्लम को फेस किया। लेकिन आज मैं जिस परेशानी से गुजर रहा हूं, वो बर्दाश्‍त के बाहर है। मैं जानता हूं कि यह सब कुछ करना कायरता है मुझे भी जीना था। लेकिन ऐसे जीने का भी कोई क्या, जहां सुकून और सेल्फ रिस्पेक्ट न हो। मेरी पत्नी कंचन शर्मा और उसकी मम्मी वीनू शर्मा जिन्होंने न समझा, न समझने की कोशिश की। मेरी वाइफ हाइपर नेचर की है, उसकी पर्सनालिटी अलग है।

अक्षय के साथ केसरी में किया काम

sandeep nahar with akshay1
Image Source: Google

उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत पहले ही यह सब कर चुका होता, लेकिन मैंने कुछ और समय तक इंतजार किया और उम्मीद की कि चीजें बेहतर हो जाएंगी। लेकिन उन्होंने ठीक नहीं होने दिया। मेरे पास अब जाने के लिए कहीं नहीं है। मुझे नहीं पता कि मेरे इस कदम के बाद क्या होगा, लेकिन मैं इस जीवन में नरक से गुजर रहा हूं।’ उन्होंने कहा, ‘मेरा बस एक अनुरोध है कि मेरे जाने के बाद कंचन (उनकी पत्नी) से कुछ न कहें, बल्कि उसका इलाज करवाएं।’

सुशांत के साथ भी कर चुके काम

sandeep nahar with sushant
Image Source: Google

दरअसल, दिवंगत अभिनेता ने सुशांत सिंह राजपूत के अलावा अक्षय कुमार के साथ भी फिल्म केशरी में काम किया था। वहीं बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले उन्होंने कई सीरियल में भी काम किया था। इस पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहा है कि नाहर ने निधन से लगभग तीन घंटे पहले यह वीडियो बनाया था। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!