27.6 C
India
Monday, October 18, 2021

वायुसेना दिवस पर आजतक चैनल की शर्मनाक हरकत, राफेल को लिखा फेल और आतं कियों को बताया शहीद

सुरक्षाबलों ने मंगलवार ( 6 अक्टूबर, 2020 ) को जम्मू कश्मीर में शोपियाँ के सुगन इलाके में मुठ भेड़ के दौरान तीन आतं कियों को मा#र गिराया, इस मुठ भेड़ की खबर चलाते हुए आजतक न्यूज़ चैनल ने आतं कियों को शहीद घोषित कर दिया, जिसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे आजतक न्यूज़ चैनल के स्क्रीनशॉट में लिखा गया है “शोपियां- मुठ भेड़ में तीन आतं की शहीद” इसको शेयर करके लोग आजतक की जमकर खिंचाई कर रहे हैं, हालाँकि आजतक ने अभी तक इस स्क्रीनशॉट को लेकर कोई सफाईनामा जारी नहीं किया है, viralsandesh इस वायरल स्क्रीनशॉट की पुष्टि नहीं करता है, ये स्क्रीनशॉट एडिटेड भी हो सकता है।

https://twitter.com/viksa_bhartiya/status/1314081252312408064

वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्त्व ने आजतक के इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, यह तस्वीर सही है। आजतक ने आतं कियों को “शहीद” बता दिया। कई बार जल्दबाज़ी और “सबसे तेज़” के चक्कर में ऐसी गलतियां हो जाती हैं। पर ऐसे मामलों में अतिरिक्त सतर्कता ज़रूरी है। और यदि गलती हुई है तो माफी मांगने में कोई हर्ज नहीं। इसके अलावा मेजर पुनिया ने भी इस स्क्रीनशॉट को शेयर किया है, कई वेरिफाइड हैंडलों से भी शेयर किया गया है।

अगर आजतक से गलती हुई है तो सफाई जरूर देनी चाहिए, क्योंकि निर्दोषों का खून बहाने वाले आतं कवादी को शहीद नहीं कहा जा सकता है। ये आतं की मानवता के दुश्मन हैं, इनका यही हश्र होना चाहिए जो भारतीय सेना जम्मू कश्मीर में कर रही है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!