रोंगटे खड़े कर देने वाला सामाजिक सन्देश है रानी मुखर्जी की मर्दानी-2

रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म “मर्दानी- 2” का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोर रहा है। फिल्म निर्देशक गोपी पुत्रन ने बताया कि फिल्म की कहानी क्राइम से जुड़ी वास्तविक घटनाओं पर आधारित हैं। रोंगटे खड़े कर देने वाले विजुअल्स और चौंका देने वाले स्क्रीनप्ले दर्शकों को फिल्म देखने के लिए ज्यादा उत्साहित कर रहे हैं। रानी मुखर्जी की फिल्म “मर्दानी-2” कोटा शहर की एक सच्चे दिल दहलाने वाली रेप घटना पर आधारित है। जिसमें रानी सभी अपराधियों को ढूंढने की कोशिश करती है।

कोटा की एक घटना पर आधारित है
ट्रेलर में दिखाया गया है कि कोटा में एक लड़की का रेप हो जाता है। रेप करने वाले कुछ लोग उसका मर्डर कर देते हैं, और उसे नाली में फेंक देते हैं। रानी मुखर्जी का लुक काफी दमदार पुलिस किरदार में है जो अपराधियों को ढूंढने निकलती है। रानी मुखर्जी के अलावा सुधांशु पांडे, श्रुति बापना, राजेश शर्मा, विक्रम चौहान मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग राजस्थान के कोटा में की गई है। गोपी पुत्रन ने बताया,

“मर्दानी -2 जैसी फिल्मों का आईडिया कुछ भयावह प्रवृत्ति वाली सच्ची घटनाओं से आता है। जिन्हें अक्सर हम लोग अखबारों में पढ़ते रहते हैं और उससे हमारा दिल दहल जाता है। ऐसे ही क्राइम से संबंधित फिल्में जिसमें किशोरों द्वारा अंजाम दिया गया है।”

निर्देशक ने बताया देश में ऐसे अपराध तेजी से बढ़ रहे है। हमें इस तरफ ध्यान देने की सख्त आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि, “यह सत्य है कि कम उम्र के लड़के इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे। इस तरह के अपराधियों को और भयावह बना देता है, क्योंकि आप उन्हें कैसे पहचानेंगे जब वे आप के इर्द-गिर्द घूम रहे होंगें।” रानी मुखर्जी फिर से पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएगी। इस फिल्म को यश फिल्म्स के बैनर तले 13 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *