साधु संतो ने बढ़ाये सुशांत के न्याय के लिए हाथ, आप सब भी करें प्रार्थना

Follow Us
Share on

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को करीब 4 महीने हो गए हैं न्याय की गुहार लगाते हुए। लेकिन सुशांत मामले में न्याय दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहा है। हम सभी पिछले 4 महीनों से सुशांत को लेकर कई बातें सुनते आ रहे हैं जो अभी तक खत्म नहीं हो रही है। कभी सुशांत को लेकर कोई नया विवाद सामने आता है तो सड़कों पर सुशांत के फैंस इंसाफ की गुहार लगाते हुए नजर आते हैं।

New WAP

sushant singh with sadhu

सुशांत के साथ क्या हुआ किसने किया कैसे हुआ यह उलझन आज तक बनी हुई है। सुशांत के मामले में कई सारी जांच एजेंसियां अपना अपना कार्य कर रही हैं लेकिन कुछ समय पहले सीबीआई के बयान से सुशांत के फैंस को बहुत राहत मिली जिसमें सीबीआई ने कहा था कि उनकी जांच अभी खत्म नहीं हुई है।

साधु संतों किया जाप शुरू

इन्हीं सब बातों के बीच सुशांत सिंह राजपूत की एक फोटो इंटरनेट पर बहुत तेजी से फैल रही है। वास्तव में नीचे दिखाए गए फोटो में एक तपस्वी साधु जिन्हें हम नागा साधु के नाम से भी जानते हैं वह सुशांत की आत्मा को शांति मिले इसके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। आपको हम बता दें यह वही नागा साधु हैं जिनकी मुलाकात सुशांत से केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी।

sushant at kedarnath

इंटरनेट की दुनिया में सोशल मीडिया का अपना अलग ही प्रभाव है इन दिनों सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस के बीच यह नागा साधु चर्चा का विषय है सभी लोग नागा साधु के बारे में चर्चा कर रहे हैं और अपने साथियों को साधु के बारे में बता रहे हैं। हमें यह बार-बार बताने की आवश्यकता नहीं है कि 16 जून की रात मुंबई स्थित सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में क्या हुआ था यह आप सभी लोग जानते हैं।

New WAP

sushant singh rajput

मुंबई पुलिस द्वारा सुशांत सिंह के मामले को दबाने की पूरी कोशिश की गई लेकिन सुशांत के फैंस की आवाज को मुंबई पुलिस और मुंबई सरकार दबा नहीं पाई जिसके बाद इस मामले में कई लोगों पर शिकंजा कसा गया पूछताछ की गई। यहां तक की सुशांत के मामले ने दो बॉलीवुड तक को हिला कर रख दिया और जनता के सामने बॉलीवुड का असली चेहरा दिखाया।


Share on