IPL से टीम इंडिया को मिला क्रिस गेल जैसा खतरनाक बल्लेबाज, हर गेंद को फेंकता है बाउंड्री के बाहर!

Follow Us
Share on

Venkatesh Iyer: क्रिकेट का महाकुंभ कहलाने वाला आईपीएल एक ऐसा फॉर्मेट है, जहां से हर साल भारतीय टीम को एक नया उभरता हुआ खिलाड़ी मिलता है। अब तक बहुत से खिलाड़ी आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हुए इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी जगह बनाने में सफल रहे हैं, जैसा कि आप जानते हैं।

New WAP

इस बार भी IPL की शुरुआत 31 मार्च से हो चुकी है अब तक खेले गए सभी मुकाबलों में कई उभरते हुए खिलाड़ी देखने को मिले हैं लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से लोगों का काफी दिन जीता है इनमें ही नाम आता है। कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए नजर आने वाले वेंकटेश अय्यर का जो कि IPL में खूब रन बना रहे हैं।

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने खेले गए अब तक के मैच में उनका बल्ला खूब बोला कि अय्यर इस सीजन की पहली सेंचुरी भी मार चुके हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि भविष्य में भारतीय टीम के लिए वेंकटेश अय्यर क्रिस गेल जैसे खतरनाक बल्लेबाज साबित हो सकते हैं, जिस तरह से वेंकटेश अय्यर आईपीएल का प्रदर्शन कर रहे हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में उनकी बेटिंग में और भी ज्यादा निखार आने वाला है। बता दे कि अभी आईपीएल (IPL 2023) का आधा ही सत्र पूरा हुआ है इस बीच कई युवा खिलाड़ी काफी शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आए हैं अब तक खेले गए मुकाबलों में बहुत से ऐसे रोमांचक मुकाबले भी देखने को मिले हैं जो जीरो परसेंट उम्मीद में भी खिलाड़ियों ने अपनी टीम को जीतवाये है।

New WAP


Share on