मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने परिवार के साथ धूमधाम से मनाई होली, पति के साथ शेयर किया खूबसूरत फोटोज

Follow Us
Share on

Neha Kakkad Holi Celebration: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर नेहा कक्कड़ अपने शानदार गानों के लिए पहचानी जाती है अदाकारा अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट गाने का चुकी है जो कि लोगों की जुबां पर बने हुए रहते हैं। नेहा कक्कड़ अपनी दमदार आवाज के लिए पहचानी जाती है।
Neha Kakkad Holi Celebration 1इतना ही नहीं अपने चुलबुले अंदाज से भी वह अपने चाहने वालों के बीच में चर्चाओं का विषय बनी रहती है। नेहा कक्कड़ अपने गानों के साथ ही अपने लव लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती है। उन्होंने रोहनप्रीत के साथ शादी की है। दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।
Neha Kakkad Holi Celebration 2नेहा-रोहनप्रीत अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। दोनों हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में 8 मार्च को होली का त्योहार मनाया गया। नेहा कक्कड़ भी अपने परिवार के साथ होली मनाती हुई नजर आई।
Neha Kakkad Holi Celebration 3इस दौरान की तस्वीर और सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। जिन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। जिनमें देखा जा सकता है कि किस तरह से नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत और अपने परिवार के साथ जमकर होली खेलती हुई नजर आ रही है। नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद की जाती है। ऐसे में उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है।

New WAP


Share on