रुबीना दिलैक ने बोल्डनेस में Urfi Javed को छोड़ा पीछे, टॉपलेस होकर कराया फोटोशूट, तस्वीरों ने मचाया तहलका

Follow Us
Share on

Rubina Dilaik Bold Photos : मनोरंजन जगत की जानी-मानी अदाकारा रुबीना दिलैक अपनी शानदार अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरत अदाओं के लिए भी पहचानी जाती है उन्होंने बिग बॉस के 14वें सीजन को अपने नाम किया है। इसके अलावा कई टीवी सीरियल में अदाकारा नजर आ चुकी है।

New WAP

Rubina Dilaik Topless Photo

रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा पसंद की जाती हैं। सोशल मीडिया पर भी रुबीना दिलैक की बड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। अदाकारा आए दिन अपनी खूबसूरती को साझा करती हुई नजर आती है, लेकिन हाल ही में उनका एक फोटोशूट जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

रुबीना दिलैक ने कराया टॉपलेस फोटोशूट

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अदाकारा ने टॉपलेस होकर तस्वीरों को क्लिक करवाया है। अदाकारा का फोटोशूट खूब वायरल हो रहा है पिछले लंबे समय से अपनी इस तरह की तस्वीरों को लेकर ही चर्चाओं में बनी हुई हैं, लेकिन उनकी टेलेस्ट फोटो ने उर्फी जावेद को भी फैल कर दिया है।

New WAP

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

अदाकारा की तस्वीरों में देख सकते हैं और अदाकारा ने जैकेट को उल्टा पहना है और तस्वीरों को क्लिक करवाया है। अदाकारा की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। जहां एक और अदाकारा की तस्वीरों को पसंद किया जा रहा है तो दूसरी और उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। अदाकारा का ये बदला हुआ अंदाज लोगों को हैरान कर रहा है।


Share on