Tara Bhanushal Birthday: छोटे-छोटे बच्चों को लेकर पार्टी करने निकलीं हसीनाएं, किसी ने उठाया गोद में तो किसी ने दौड़ाया पैदल, बच्चों की क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

Follow Us
Share on

Tara Bhanushal Birthday Celebration: इंटरटेनमेंट दुनिया में आपने ज्यादातर बड़े कलाकारों की पार्टी देखी होगी। जहां फिल्म इंडस्ट्री और टेलीविजन दुनिया से जुड़े दिग्गज कलाकार अपनी शिरकत करने पहुंचते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जन्मदिन पार्टी के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां बच्चों ने अलग ही महफिल जमाई।

New WAP

tara bhanushali birthday party 1

पार्टी से जुड़ी तस्वीर सामने आने के बाद से ही काफी चर्चाओं में बनी हुई है। छोटे-छोटे नन्हे-नन्हे मासूम बच्चों की क्यूटनेस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। दरअसल हाल ही में टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा की जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया।
tara bhanushali birthday party 2बता दें कि इस जन्मदिन पार्टी में इंडस्ट्री से जुड़ी हसीनाएं अपने छोटे-छोटे बच्चों को गोदी में लिए पार्टी में शिरकत करती हुई नजर आई। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आई है जिसमें बच्चे काफी खुश नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।
tara bhanushali birthday party 6
नन्हे बच्चों की खूबसूरती पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया है। बता दें कि इस दौरान यह भानुशाली की बेटी भी काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थी। तारा पहले भी अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चाओं में रह चुकी है। वहीं जन्मदिन के मौके पर तारा ने काफी खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी।
tara bhanushali birthday party 7जन्मदिन पार्टी में बर्थडे गर्ल रही तारा को यूनीकॉर्न थीम वाली फेयरी ड्रेस पहनाई गई थी। जिसमें बहुत क्यूट लग रही है इस दौरान इंडस्ट्री से जुड़ी कई मम्मीयां अपने बच्चों को लेकर पार्टी में पहुंची। जिसमें अनीता हसनंदानी और देबीना बनर्जी का नाम भी शामिल है। पार्टी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।


Share on