Mallika Sherawat Exposed Bollywood: मल्लिका शेरावत ने खोले बॉलीवुड के काले-चिट्ठे, कहां हीरो भी उठाते हैं मजबूरी का फायदा रात में बुलाते हैं घर!

Follow Us
Share on

Mallika Sherawat Exposed Bollywood: बॉलीवुड इंडस्ट्री हमेशा से ही विवादों में रही है बता दे कि इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा चुके कई दिग्गज कलाकार इंडस्ट्री से जुड़े काले राज सबके सामने रख चुके हैं। जिन्हें जानकर हर कोई हैरान है। इंडस्ट्री की चकाचौंध में आने वाला हर इंसान यहां पर सफल नहीं होता। इतना ही नहीं यहां पर कदम-कदम पर लोगों को खास करके अभिनेत्रियों को कॉम्प्रोमाइज करना पड़ता है।

New WAP

Mallika Sherawat Shared Dark Secret of bollywood 1बता दें कि इस बात का खुलासा कई जाने-माने चेहरे अब तक कर चुके हैं। हाल ही में बॉलीवुड का बड़ा नाम भेजो कि अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने एक बार फिर बॉलीवुड के काले राज सबके सामने खुले हैं। मल्लिका शेरावत एक ऐसी अभिनेत्री हैं। जिन्होंने पर्दे पर हर तरह के किरदार निभाए और उन्हें बोल्ड अदाकारा के नाम से आज भी ज्यादा जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

लेकिन पिछले काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर है और विदेश में रहती है। मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। जिन्होंने काफी काम किया लेकिन उतना बड़ा मुकाम हासिल नहीं कर पाई। बता दें कि हाल ही में उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि बॉलीवुड में टिकने और लंबे समय तक काम करने के लिए आपको कलाकारों की भी बातों को मानना पड़ता है।

New WAP

उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि अभिनेत्रियों को फिल्मों में बने रहने के लिए काफी कॉम्प्रोमाइज करना पड़ता है। गौरतलब है कि बहुत कम लोग जानते हैं कि अदाकारा की फिल्म ‘Rk/Rkay’  रिलीज हुई है। इस बात की जानकारी ज्यादा लोगों को है ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि अब उनके साथ कोई भी बड़ा कलाकार काम नहीं करता क्योंकि उन्होंने उनकी बातों को नकारा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

मल्लिका ने कहा है उन्होंने काम को लेकर कॉम्प्रोमाइज नहीं किया। इस वजह से उन्हें बड़ी फिल्में मिलना ही बंद हो गई है। उन्होंने बॉलीवुड कलाकारों की भी पोल खोली है। उन्होंने कहा है कि कलाकार भी अभिनेत्रियों को अपनी मुट्ठी में रखना चाहते हैं। यदि वे आधी रात को भी उन्हें भुलाना चाहे तो जाना पड़ता है। नहीं तो उन्हें फिल्म से ही बाहर निकाल दिया जाता है।

mallika sherawat recent oops

फिल्म में बने रहने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़ते हैं, साथ ही काफी कॉम्प्रोमाइज भी करना पड़ता है। मल्लिका ने कहा कि जो भी कलाकारों की बातों को मानता है वह आपके मुंह में खुशी खुशी काम कर पाता है और जो नहीं मानता उन्हें काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी कंप्रोमाइज नहीं किया इस वजह से वे आज दिक्कतों में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती है उन्होंने अब तक कोई दिक्कत कलाकारों के साथ काम किया है और फिर मैं मर्डर से अपने करियर की शुरुआत की जो कि काफी यादगार मूवी रही है इसके अलावा उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी खूब जलवा बिखेरा है। लेकिन बॉलीवुड के काले चिट्ठे को खोल कर उन्होंने एक बार भी सुर्खियां बटोर ली है।


Share on