निंबू मिर्ची लगे भुट्टे को और कुछ समझ बैठी पूनम पांडे, करने लगी गंदी हरकत, लोग बोले- सबर करो वह भी मिल जाएगा

Follow Us
Share on

इंटरटेनमेंट दुनिया में ज्यादातर अभिनेत्री अपनी दमदार करैक्टर खूबसूरती के लिए चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं। लेकिन कुछ अदाकारा ऐसी भी है। जो सोशल मीडिया पर अपनी अश्लील हरकतों के लिए चर्चाओं में बनी रहती है इनमें ही नाम आता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा पूनम पांडे (Poonam Pandey) का जो अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी बोल्ड और अश्लील हरकतों के लिए ही चर्चाओं का विषय बनी रहती है। पूनम पांडे से जुड़ी तस्वीरों वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है।

New WAP

poonam pandey hot bhutta 2

बता दें कि अब तक बॉलीवुड फिल्म और के रियलिटी शो में अपनी दमदार अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी पूनम पांडे हमेशा ही अपने बोल्ड अवतार के लिए चर्चाओं का विषय रही है। वह अब तक कैमरे के सामने कई तरह के बोल्ड सीन कर चुकी है। इतना ही नहीं हाल ही में कंगना के रियालिटी शो लॉकअप का हिस्सा रहने के दौरान भी उन्होंने कई अश्लील हरकत की थी। जिसके भी वीडियो आज सोशल मीडिया पर मौजूद है।

poonam pandey hot bhutta 1

New WAP

लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें वे बारिश के सीजन में रेनकोट पहन सड़क पर भुट्टे खाती हुई दिखाई दी लेकिन उन्होंने इस दौरान भुट्टे के साथ में भी कुछ ऐसी हरकत कर दी कि उनका यहां वीडियो को वायरल हो रहा है। पूनम पांडे से पहले फल फूल की दुकान पर भी आम के साथ अश्लील हरकत करती हुई कैमरे में कैद हुई थी और इसके बाद यह दूसरा मौका है। जब वह खाने के सामान के साथ अश्लील हरकत करती हुई नजर आई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

पूनम पांडे का यह वीडियो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। एक और उनकी बोल्ड अदाओं को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है तो वहीं दूसरी और लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहना पसंद करती है वह इतनी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है कि वह जहां भी जाती है उनके पीछे पैपराजी उनकी तस्वीरों को क्लिक करने के लिए बड़ी मात्रा में मौजूद रहते हैं।


Share on