Urfi Javed के पीछे दौड़ रही फिल्मी Actress, अदाकारी से ज्यादा हुस्न दिखाने में है व्यस्त कर रही बॉलीवुड को बर्बाद

Follow Us
Share on

बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) के करियर की बात की जाए तो तकरीबन 100 सालों से यह लोगों को एंटरटेन करती हुई नजर आ रही है। अब तक हजारों की संख्या में फिल्म बना चुकी बॉलीवुड इंडस्ट्री इन दिनों काफी लड़खड़ाते हुई नजर आ रही है। जिसको लेकर इशारा बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर भी दे चुके हैं।

New WAP

Urfi Javed Name O connection 3

आज देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादातर नए सितारे ही देखने को मिलते हैं। जो लोगों को अपनी और आकर्षित करने में लगभग असफल रहे हैं? पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड की एक भी फिल्म बड़ा कारनामा करने में सफल नहीं रही है। जिसको लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े दिक्कत काफी परेशान नजर आ रहे हैं। हाल ही में कुछ दिनों में रिलीज हुई फिल्मों का तो इतना बुरा रिकॉर्ड रहा है कि जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था।

Sara Ali Khan Bold Photoshoot 1

New WAP

बता दें कि आज के समय में फिल्मी दुनिया के सितारे अपने हुस्न को दिखाने में इतनी ज्यादा व्यस्त है कि उन्हें अपनी फिल्मों की भी परवाह नहीं है। यंग कलाकार बॉलीवुड इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने में अपना जादू नहीं दिखा पा रहे हैं जबकि पहले के दौर में कलाकार के नाम सुनने के बाद ही सिनेमाघरों में टिकट लेने के लिए लाइन में लग जाती थी।

Janhvi kapoor deep neck gown

लेकिन आज कलाकार सोशल मीडिया पर ही इतने ज्यादा एक्टिव रहते हैं कि वे अपने से जुड़ी हर एक एक्टिविटी को अपने चाहने वालों के साथ साझा कर देते हैं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण जोहर ने इस बात को स्पष्ट किया था कि आज के कलाकार लोगों को आकर्षित करने में बिल्कुल भी सफल नहीं है। जबकि पहले तो सलमान शाहरुख और महानायक का नाम सुनने के बाद ही सिनेमाघर हाउसफुल हो जाया करते थे।

Esha Gupta open shirt smile bold photo

गौरतलब है कि आज के समय मे फिल्मों को हिट करवाने के लिए पसीने छूट रहे हैं। पिछले कुछ समय में कई बड़े दिक्कत कलाकारों की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई है। आपको बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड हसीनाएं उर्फी जावेद की तरह कटे-फटे ड्रेसिंग सेंस में अपना हुस्न दिखाने में इतने ज्यादा व्यस्त हो गए हैं कि वे हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा बटोरते हुए नजर आते हैं।

Disha Patani Hot Look 4

लेकिन बहुत कम कलाकार ऐसे हैं जो अपनी फिल्मों को लेकर अपने चाहने वालों के बीच में सुर्खियां बने हो। सोशल मीडिया के इस दौर में ज्यादातर कलाकार अपने आप को लाइमलाइट में बनाए रखने के लिए कुछ ना कुछ न एक्सपेरिमेंट करते ही रहते हैं। जिसकी वजह से वे हमेशा ही अपने चाहने वालों के बीच में काफी पसंद किए जाते हैं। लेकिन फिल्मों को लेकर यही कलाकार अपने चाहने वालों को अपनी और आकर्षित करने में सफल नहीं रहे हैं।


Share on