पोर्नोग्राफी केस: राज कुंद्रा के कास्टिंग डायरेक्टर को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, बढ़ सकती है शिल्पा शेट्टी के पति की मुश्किलें!

Follow Us
Share on

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ज्यादातर अपनी फिल्मों और अपनी खूबसूरती के लिए चर्चाओं का विषय बनी रहती है। लेकिन बीते साल उनके पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा अश्लील वीडियो मामले में जेल की हवा खा चुके हैं। बता दें कि उनके ऊपर इंडस्ट्री में धक्के खा रही कई अदाकाराओं ने जबरन अश्लील फिल्म में उन्हें धकेले जाने को लेकर मामले दर्ज करवाए थे।

New WAP

Raj Kundra Casting Director Arrested 1

जिसके बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को तकरीबन 2 महीने तक जेल में रहना पड़ा था। फिलहाल राजकुमार जमानत पर बाहर हैं लेकिन हाल ही में इस पूरे मामले से जुड़ी एक और जानकारी निकलकर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो मुंबई पुलिस द्वारा एक बार फिर बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 3 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके ऊपर जबरदस्ती अश्लील फिल्म बनवाने से लेकर रेप तक के संगीन आरोप लगे हैं।

Raj Kundra Pain on Pornography Case 2

मिली जानकारी के अनुसार इस कार्रवाई के दौरान राज कुंद्रा के कास्टिंग डायरेक्टर का भी नाम सामने आया है। पकड़े गए आरोपियों पर कई तरह के संगीन आरोप हैं। जो पिछले कई महीनों से लगातार पुलिस को चकमा दे रहे थे और गोवा और शिमला जैसे सिटी में छुपे हुए थे। लेकिन पुलिस को जैसे ही इनकी जानकारी मिली उन्होंने एकाएक छापामार कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

Raj Kundra Casting Director Arrested 2

इस पूरे मामले को लेकर मुंबई पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उन्हें कास्टिंग डायरेक्टर नरेश रामावतार पाल की वर्सोवा इलाके में आने की सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर उन्होंने अपनी पूरी तैयारी करी और टीम के साथ आरोपियों को पकड़ने के लिए पूरी योजना तैयार की। उसमें उन्हें सफलता भी मिली आगे उन्होंने बताया कि नरेश के साथ सख्ती से पूछताछ के बाद बाकी आरोपियों तक पुलिस पहुंच पाई और सभी को गिरफ्तार किया।

New WAP

Hiren Parmar Raj Kundra 1

कास्टिंग डायरेक्टर नरेश की गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर राज कुंद्रा की मुसीबतें बढ़ सकती है? फिलहाल वे जमानत पर बाहर है लेकिन वे सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दूर ही नजर आते हैं। इतना ही नहीं वह अपने परिवार वालों के साथ भी काफी कम नजर आते हैं राज कुंद्रा जेल से छूटने के बाद से ही ज्यादातर घर में रहना ही पसंद करते है। हाल ही में उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी का कुछ हिस्सा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के नाम किया है।


Share on