जालीदार ड्रेस में उप्स मोमेंट का शिकार हुई प्रियंका चोपड़ा, कैमरे की नजर पड़ते ही दिखने लगी अंडरगारमेंट

Follow Us
Share on

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर हॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी अदाकारा प्रियंका चोपड़ा आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। बता दें कि इतना बड़ा मुकाम उन्होंने अपनी खुद की काबिलियत के दम पर हासिल किया है फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं होने के बाद भी आज प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री की काफी बड़ी अभिनेत्रियों में गिनी जाती है।

New WAP

Priyanka Chopra Net Dress

प्रियंका चोपड़ा इतनी ज्यादा पसंदीदा अभिनेत्री है कि उनकी तस्वीर और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती है। आज अभिनेत्री के ड्रेसिंग सेंस से लेकर उनकी हर स्टाइल को कॉपी किया जाता है। लेकिन कई बार उनका यही ड्रेसिंग सेंस उनके लिए मुसीबत बन गया बता दें कि प्रियंका चोपड़ा कई बार कैमरे के सामने उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है।

Priyanka Chopra oops moment 1

हाल ही में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की पुरानी वीडियो और फोटो सामने आए है। जिसमें वे साल 2014 में रिलीज हुए अपने अंग्रेजी गाने ‘आई कांट मेक यू लव मी’ के प्रमोशन करने के लिए कई रियलिटी शो में पहुंची थी। ऐसे में वे अपने गाने का प्रमोशन करने के लिए एक इवेंट में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट कांबिनेशन की ड्रेस पहनी हुई थी।

Priyanka Chopra Missed Nick Jonas

लेकिन इस दौरान उनकी स्कर्ट इतनी ज्यादा जालीदार थी कि कैमरे की नजर पड़ते ही उनके अंडर गारमेंट दिखाई देती हैं। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है हालांकि यह 2014 का मामला है। लेकिन यहां आज भी सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बना हुआ रहता है जिसकी वजह से अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा था। बताते चले की प्रियंका चोपड़ा हाल ही में सरोगेसी से मां बनी है।

New WAP


Share on