जब कैमरे के सामने मनोरंजन दुनिया की इन हसीनाओं ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, एक ने तो उतार दिए थे सारे कपड़े

Follow Us
Share on

फिल्मी दुनिया का हर कलाकार अपनी शानदार अदाकारी और अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है लेकिन आज हम इस आर्टिकल में बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने कैमरे के सामने इस तरह के इंटीमेट सीन की है जिसकी वजह से आज भी काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद बहुत ज्यादा कर रहा है ऐसी सामने आई है जिन्होंने अपनी इंटिमेट सीन से सभी को हैरान कर दिया।

New WAP

Bollywood Actress Crossed Boldness Limit

सनी लियोन (Sunny Leone)

sunny leone

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा सनी लियोन अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। लेकिन इस बात से भी कोई परहेज नहीं कर सकता कि वह फिल्मों में आने से पहले किस तरह की फिल्मों में काम किया करती थी। इसलिए वे फिल्मों में इंटीमेट सीन करने से बिल्कुल भी परहेज नहीं करती है। अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी सनी लियोनी ने रागिनी mms2 फिल्म के दौरान बोल्डनेस की सारी हदों को पार कर दिया था। बता दें कि इस सीन को लेकर उनकी काफी ज्यादा चर्चाएं भी हुई थी जो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होता है।

रसिका दुग्‍गल (Rasika Dugal)

Rasika Dugal bold

फिल्मों के अलावा उठती प्लेटफार्म पर आने वाली वेब सीरीज में भी कई तरह के इंटिमेट सीन देखने को मिलते हैं इनमें ही एक नाम आता है जानी-मानी वेब सीरीज मिर्जापुर का जिसमें आपने पंकज त्रिपाठी को देखा ही होगा बता दें कि इस फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली। रसिका दु्ग्गल ने कई तरह की इंटीमेट सीन दिए थे।

राधिका आप्टे (Radhika Apte)

Radhika Apte leaked scene 3

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे अपनी फिल्मों में काम से ज्यादा अपनी बोल्ड अदाओं के लिए पहचानी जाती है। अभिनेत्री ने फिल्म ‘पार्च्ड’ में बोल्डनेस की सारी हदों को पार कर लिया था। बता दें कि इस सीन के लिए अभिनेत्री राधिका आप्टे काफी ज्यादा चर्चाओं में भी रही थी। इतना ही नहीं आज भी उन्हें इस सीन के लिए सुर्खियां बटोरते हुए देखा जा सकता है।

New WAP

पाओली डेम (Paoli Dam)

Paoli Dam Bold

फिल्म ‘हेट स्टोरी’ से रातो रात लोगों के बीच में बड़ी लोकप्रियता कमाने वाली पाओली डेम आज भी अपने द्वारा किए गए इंटिमेट सीन के लिए चर्चाओं में बनी रहती है। बता दें कि इस फिल्म में उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदों को पार कर दिया था।

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)

sherlyn chopra

मनोरंजन दुनिया में कदम रखने के बाद से ही शर्लिन चोपड़ा अपनी खूबसूरती के साथ अपनी बोल्ड अंदाज के लिए चर्चाओं में बनी रहती है। बता दें कि वह पिछले काफी समय से राज कुंद्रा पर लगाया गया आरोपों के चलते भी चर्चाओं में बनी हुई है। लेकिन उन्होंने ‘कामसूत्र 3डी’ में बोल्डनेस की सारी हदों को पार कर दिया था।


Share on