इशारों ही इशारों में अरूणिता कांजीलाल ने कह दी पवनदीप से दिल की बात, ‘हम दिल दे चुके सनम’

Follow Us
Share on

इंडियन आइडल 12 सीजन चाहे खत्म हो चुका हो लेकिन आज भी इस शो से जुड़े कंटेस्टेंट अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि शो में इस बार काफी अच्छे कंटेस्टेंट देखने को मिले जो अब शो खत्म होने के बाद भी काफी ज्यादा चर्चाओं में है इतना ही नहीं बहुत से कंटेस्टेंट तो ऐसे हैं। जिन्हें बड़े-बड़े काम मिल चुके हैं और वह अब जिंदगी में आगे बढ़ने की राह पकड़ चुके हैं।

New WAP

arunita kanjilal

ऐसा ही नाम आता है अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन का जो अपनी निजी जिंदगी को लेकर अब भी खूब चर्चाओं में हैं। दोनों ही कंटेस्टेंट इंडियन आइडल का हिस्सा बनने के बाद से काफी ज्यादा चर्चाओं में रहे हैं दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बता दें कि जहां पवनदीप राजन इंडियन आईडल 12 का खिताब अपने नाम किया था तो वहीं अरूणिता कांजीलाल भी फर्स्ट रनर अप रही है और दोनों ही बहुत जल्द एक साथ गाने में नजर आने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by arunita (@my_life_arunita_)

वही इंडियन आइडल के सेट से अपनी केमिस्ट्री को लेकर लोगों के बीच में काफी ज्यादा चर्चा में रहने वाले अरूणिता और पवनदीप राजन इन दिनों काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर ते हुए नजर आ रहे हैं बता दें कि दोनों ही कंटेस्टेंट का आए दिन कोई ना कोई वीडियो तेजी से वायरल होते हुए नजर आ रहा है जिस पर फ्रेंड काफी प्यार लुटाते हुए दिख रहे हैं। शो के बाद से ही दोनों कलाकारों को एक साथ देखना लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है और दोनों की जोड़ी को काफी हिट जोड़ी माना जाता है।

New WAP

pawandeep rajan arunita kanjilal

वही हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर फैंस प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर बहुत से ऐसे वीडियो मौजूद है जिसमें अरूणिता और पवनदीप राजन एक साथ में दिखाई दे रहे हैं। लेकिन हाल ही में जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है उसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है। उसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में अरूणिता कांजीलाल पवनदीप राजन के साथ मिलकर हम दिल दे चुके सनम गाना गाती हुई दिखाई दे रही है।

pawandeep rajan arunita kanjilal 11

बता दें कि यह वीडियो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि जहां अरूणिता कांजीलाल हम दिल दे चुके सनम ट्रेक को गाते हुए दिखाई दे रही है। तो वहीं पवनदीप राजन गिटार बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोगों को दोनों कलाकार का यह अंदाज काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि दोनों की जोड़ी को इंडियन आइडल के सेट से ही पसंद किया जाता रहा है।


Share on